Tunisha Sharma Case: शीजान खान ने की FIR रद्द करने की अपील, 11 अप्रैल को होगी मामले की सुनवाई

12

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत ने हर किसी को चौंका दिया था. उन्होंने टीवी सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ के सेट पर आत्महत्या की ली थी. इसके बाद उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. तुनिशा की मां ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. फिलहाल शीजान खान जमानत पर जेल से बाहर हैं. इस बीच खबरें हैं कि शीजान खान ने इस मामले से पीछा छुड़वाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शीजान खान ने कोर्ट में अपने खिलाफ हुए एफआईआर को रद्द करने की अर्जी दाखिल की है. इस पर 11 अप्रैल 2023 को सुनवाई होगी. शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी. मैं अपनी तैयारी को लेकर आश्वस्त हूं. उन्होंने यह भी कहा कि उनका मुवक्किल निर्दोष है. बता दें कि तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या कर ली थी.

मैं यह दोहरा रहा हूं कि सत्य की जीत होगी

शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा कहा, “हां, मामला मंगलवार के लिए सूचीबद्ध है. अगर मामले को सुना जाता है और बहस की जाती है, तो मेरे मुवक्किल शीजान के खिलाफ प्राथमिकी रद्द कर दी जाएगी. मैं यह दोहरा रहा हूं कि सत्य की जीत होगी.” गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शीजान खान ने इंस्टाग्राम पर तुनिशा शर्मा के साथ एक खास वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह दिवंगत अभिनेत्री के साथ बिताए कुछ खूबसूरत पलों को मिस करते दिखे थे.

इन शोज में शीजान खान ने किया है काम

शीजान मोहम्मद खान का जन्म मुंबई में हुआ था और वो शो ‘जोधा अकबर’ में नजर आए थे. इसमें उन्होंने यंग अकबर का रोल निभाया था. इसके अलावा वो ‘सिलसिला है प्यार का’ सीरियल में भी काम कर चुके है. वो ‘चंद्र नंदिनी’, ‘एक थी रानी एक था रावण’, ‘नजर 2’, ‘पृथ्वी वल्लभ’ जैसे शोज में काम किया है. वहीं, टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शीजान खान की जगह एक्टर अभिषेक निगम ने ले ली है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.