यूट्यूबर अरमान और पायल मलिक की बेटी नहीं है तूबा! लिया है गोद… जानें क्या है पूरा मामला

5

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लोग उनकी फैमिली के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. यूट्यूबर भी हर दिन की अपडेट्स ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. उनकी दो वाइफ हैं, कृतिका और पायल मलिक. दोनों हाल ही में मां बनी है. जहां पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, वहीं कृतिका ने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि जबसे मलिक फैमिली में बेटी का जन्म हुआ है, तभी से फैंस नन्ही परी तूबा को ट्रोल कर रहे हैं. किसी का कहना है कि वह सांवली है, तो कोई उसे बंदर बोलकर चिढ़ा रहा है. अब पायल ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

पायल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

यूट्यब पर शेयर किये गए लेटेस्ट ब्लॉग में पायल रोती हुई दिखाई देती हैं. वह कहती है कि आप लोगों को हमसे क्या दिक्कत है. हमने आपको हमारी पूरी प्रेग्नेंसी जर्नी दिखाई, फिर भी आप कह रहे हो, कि तूबा को मैंने गोद लिया है. पायल कहती है, “हमे आपकी बातो का फर्क नहीं पड़ना चाहिए, लेकिन सबसे बुरा लग रहा है कि, मेरे खुद के बच्चे होते हुए सफाई देनी पड़ रही है. आप मेरी बेटी को बंदर, जोकर, काली है. क्या कुछ नहीं कहते है, वो छोटी बच्ची है. शर्म आनी चाहिए

पायल ने दी धमकी

पायल ने यहां तक कहा कि अब अगर किसी ने भी मेरी बेटी पर एक भी भद्दे कमेंट्स किये तो उसे बीचों-बीच फाड़ कर रख दूंगी. उसके कमेंट्स नाम के साथ पढ़ूंगूी, जिससे वह शर्मिंदा हो की उसने क्या गलती की है. यही नहीं पायल और कृतिका ने ये भी कहा कि जब तक बात हमलोग पर थी, हम चुप थे, लेकिन बच्चों के बारे में कोई नहीं सुनेगा. बता दें कि अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल से साल 2011 में शादी की और दोनों को एक बेटा चिरायु मलिक है. 6 साल के बाद अरमान 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका के साथ शादी की. तब से ये चारों एकसाथ रह रहे हैं. पायल और कृतिका को अक्सर एकसाथ कई मौकों पर देखा जाता है. 4 दिसंबर 2022 को अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. अब ये दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और बच्चों के साथ एंजॉय कर रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.