TRP Report: ‘गुम है किसी के प्यार में’ की नहीं सुधर रही रैंकिंग, जानिये इस हफ्ते के टॉप 10 सीरियल

42
Anupama SPOILER
Anupama

आज टीआरपी डे है और 30वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. हमेशा की तरह, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे अभिनीत अनुपमा फिर से दिल जीत रही है. 2.7 से 2.6 की मामूली गिरावट के साथ, अनुपमा सूची में टॉप पर है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी रेटिंग 2.1 बरकरार रखी है. आने वाले एपिसोड में अभिनव शर्मा का ट्रैक खत्म होने से टीआरपी में बढ़ोतरी हो सकती है.

ghum hai kisikey pyarr meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने भी अपनी रेटिंग 2.0 बरकरार रखी है. इसे सूची में तीसरा स्थान दिया गया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता स्टारर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है. इसने 1.9 की रेटिंग बरकरार रखी है. हालांकि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर विवादों में रहा है.

b822bd3a f14c 4347 9578 d0fecfe5ce8b

आकाश आहूजा और निहारिका चौकसे स्टारर फालतू 1.8 की रेटिंग के साथ सूची में 5वें स्थान पर है. यह शो सूची में एक स्थान ऊपर चढ़ गया है और टॉप 5 में वापसी कर ली है. शगुन शर्मा और प्रविष्ट मिश्रा स्टारर टीवी शो ये है चाहतें ने इस हफ्ते टीआरपी चार्ट पर छठा स्थान हासिल किया है. इसे पहले टॉप 5 में रखा गया था. इसकी रेटिंग 1.8 है.

kundali bhagya

श्रद्धा आर्या, अंजुम फकीह, पारस कलनावत, सना सय्यद और बसीर अली स्टारर सीरियल कुंडली भाग्य इन-दिनों फैंस को खूब इंप्रेस कर रही है. इसे 1.8 की रेटिंग भी मिली है. इसके अलावा प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल ने पंड्या स्टोर की बागडोर संभाली है, जो कभी मल्टी-सेलेब टीवी शो हुआ करता था. ऐसा लगता है कि शो आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है. 1.7 की रेटिंग के साथ इसे 8 पर रखा गया है.

khatron ke khiladi 13
Khatron Ke Khiladi 13

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 13 फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. हालांकि टीआरपी रेटिंग में ये ऊपर नहीं जा पा रही है. इसकी रेटिंग गिरी है लेकिन ज्यादा नहीं. हालांकि, पिछले सप्ताह यह टॉप 5 में था. यह 1.8 से घटकर 1.7 पर आ गया है. एक समय इमली टॉप 3 में हुआ करता था. करण, मेघा और सीरत के साथ भी इसने अपनी चमक जारी रखी, लेकिन पिछले कुछ समय से यह शो अपना आकर्षण खोता जा रहा है. इसने 10वां स्थान हासिल किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.