TRP List: सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 14’ को फिर झटका, 42वें हफ़्ते में इस नये शो ने किया सरप्राइज़

0 69

सलमान ख़ान की मेजबानी में चल रहा बिग बॉस 14 टीआरपी की रेस में लगातार फेल हो रहा है। शो शुरू हुए एक महीना पूरा होने वाला है, मगर शो अभी भी टॉप 5 की लिस्ट में जगह नहीं बना सका। शो की शुरुआत में बिग बॉस सीज़न 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ की गयी थी, जिन्हें गौहर ख़ान और हिना ख़ान के साथ सीनियर बनाकर लाया गया था, मगर कोई फ़ायदा नहीं हुआ। 42वें हफ़्ते की टीआरपी लिस्ट में काफ़ी फेरबदल हुआ है, मगर कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा बिग बॉस 14 फिर भी सफल नहीं हुआ।

17-23 दिसम्बर के हफ़्ते में शहरी दर्शकों ने सबसे अधिक स्टार प्लस के शो अनुपमा को पसंद किया है, जिसके चलते शो पहले पायदान पर बैठा है। वहीं, ज़ीटीवी का शो कुंडवी भाग्य इस बार भी दूसरे स्थान पर रहा। स्टार प्लस के एक और शो साथ निभाना साथिया 2 ने इस बार तीसरे स्थान पर जम्प मारी है। यह शो पिछली बार चौथे स्थान पर था। वहीं, ज़ीटीवी का शो कुमकुम भाग्य चौथे स्थान पर खिसक गया है, जो पिछली बार तीसरे स्थान पर था। पांचवें स्थान पर स्टार प्लस के ही शो ग़ुम है किसी के प्यार में ने एंट्री ली है। इस शो ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टॉप 5 से बाहर धक्का दे दिया। ग़ुम है किसी के प्यार में नया शो है, जिसका प्रसारण 5 अक्टूबर से शुरू हुआ है। शो में राजीव, पाखी और आएशा का प्रेम त्रिकोण दिखाया जाता है।

अब अगर ग्रामीण इलाकों के दर्शकों की बात करें तो यहां पसंद बिल्कुल बदली हुई है। स्टार उत्सव पर आ रहा शो साथ निभाना साथिया सबसे अधिक देखा गया। ज़ी अनमोल का शो कुंडली भाग्य यहां भी दूसरे स्थान पर रहा, जबकि ज़ीटीवी पर प्रसारित होने वाला यही शो तीसरे स्थान पर आया। चौथे स्थान पर दंगल टीवी की रामायण रहा। पांचवें स्थान पर स्टार उत्सव का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है रहा।