Roshan Singh Sodhi: कौन हैं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्होंने असित कुमार मोदी पर लगाया घिनौना आरोप

9

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने आज शो छोड़ने की अनाउंसमेंट कर दी. इसके अलावा उन्होंने असित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाये. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ कार्य स्थल पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है.

इन शोज में कर चुकी हैं जेनिफर

जेनिफर साल ‘हल्ला बोल’, ‘क्रेजी 4’ और ‘लक बाय चांस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा साल 2016 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में भी काम किया था. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी गुई थी. एक्ट्रेस कई अवॉर्ड शोज में गेस्ट बनकर जा चुकी हैं. जेनिफर की लवस्टोरी भी काफी अलग है. एक्ट्रेस ने कई टीवी कमर्शियल्स में नजर आ चुके एक्टर मयूर बंसीवाल संग शादी रचाई है. दोनों की एक बेटी है. अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज डालते देखा जाता है.

जेनिफर ने लगाये ये आरोप

रोशन उर्फ जेनिफर ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, “हां, मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है. यह सही है कि मैंने 6 मार्च को आखिरी एपिसोड शूट किया था. मुझे सेट छोड़ना पड़ा, क्योंकि सोहिल रमानी और अन्य कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के हाथों मुझे अपमान का सामना करना पड़ा.” तारक मेहता के सेट पर उनके आखिरी दिन के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “7 मार्च को मेरी शादी की सालगिरह और होली थी, जब यह घटना हुई थी. मुझे सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता द्वारा चार बार सेट से बाहर जाने के लिए कहा गया था. पीछे खड़े होकर मेरी कार को रोकने की कोशिश की और मुझे सेट से बाहर नहीं जाने दिया. मैंने उनसे कहा कि मैंने शो में 15 साल काम किया है और वे मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते थे और जब मैं जा रही थी, तो सोहिल ने मुझे धमकी दी. जिसके बाद मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.