Tiger vs Pathaan को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, फिल्म में होंगे ऐसे सीन्स…जिसे देखकर दर्शक भी कहेंगे वाह

3

Tiger vs Pathaan: शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तौड़ दिए. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद को यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को निर्देशित करने के लिए अनुबंधित किया गया है. टाइगर वर्सेज पठान में कथित तौर पर शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ जबरदस्त एक्शन सीन्स करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों पठान और टाइगर के जासूस के रूप में अपनी भूमिकाओं में देखेंगे. टाइगर वर्सेज पठान में दो एजेंटों के बीच आमना-सामना होगा.

टाइगर वर्सेज पठान में सिद्धार्थ निगम

शाहरुख खान को एक्शन फिल्म पठान (2023) में एक एजेंट के रूप में देखा गया था, जो उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. जबकि सलमान खान ने वाईआरएफ की दो जासूसी फिल्मों में एक काल्पनिक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई, पहली फिल्म कबीर सिंह की ओर से निर्देशित ‘एक था टाइगर’ थी और दूसरा इसका सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ थी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में सलमान की कैमियो भूमिका थी. पठान पहली वाईआरएफ फिल्म थी, जिसमें एक क्रॉसओवर था.

टाइगर वर्सेज पठान में सिद्धार्थ आनंद

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है, “आदित्य चोपड़ा, सिद्धार्थ आनंद को टाइगर वर्सेज पठान की जिम्मेदारी सौंपने वाले हैं. इसमें ऐसे-ऐसे सीन्स होंगे, जो अब तक पहले कभी नहीं देखा गया होगा. सिद्धार्थ को शाहरुख खान और सलमान खान की एक ड्रीम कास्ट मिल रही है, जो करण अर्जुन के बाद से अपनी पहली पूर्ण फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं और सिद्धार्थ को टाइगर बनाम पठान को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में माउंट करने के लिए आवश्यक सभी सहायता दी जाएगी.”

वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स फिल्म

पहली दो टाइगर फिल्मों के अलावा वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में वॉर (2019) भी शामिल है, जिसमें ऋतिक रोशन रॉ एजेंट के रूप में हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी थे. सलमान खान अभिनीत टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली है. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ऋतिक की विशेषता वाली वॉर 2 पर भी कथित तौर पर काम चल रहा है. YRF जासूस ब्रह्मांड में शाहरुख की पठान चौथी फिल्म थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.