Tiger 3 First Poster Out: टाइगर बनकर आ गये सलमान खान-कैटरीना कैफ, दिवाली पर होगा बड़ा धमाका, देखें पहला पोस्टर

14

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ बी-टाउन के सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से हैं. फैंस स्टार्स की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दर्शक बड़े पर्दे पर टाइगर और जोया का जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. अब मूवी का पहला पोस्टर आउट हो गया है. पोस्टर से यह पता चलता है कि फिल्म की कहानी टाइगर ज़िंदा है की घटनाओं का अनुसरण करेगी.

टाइगर 3 का पहला पोस्टर आउट

वाईआरएफ ने टाइगर 3 का पहला पोस्टर जारी किया, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. टाइगर 3, इस दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये मूवी टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं का अनुसरण करती है. सलमान खान ने टाइगर 3 का दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आ रहा हूं! दिवाली 2023 पर #Tiger3… #YRF50 के साथ #Tiger3 का जश्न केवल अपने नजदीक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.”

इस दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

इस बीच, कैटरीना कैफ ने भी इस नये पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें लिखा, “कोई सीमा नहीं… कोई डर नहीं… वापस नहीं बदला. #टाइगर3 इस दिवाली सिनेमाघरों में. #YRF50 के साथ #Tiger3 का जश्न केवल अपने नजदीक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.” पोस्टर में कैटरीना और सलमान का लुक जबरदस्त है. टाइगर 3 के पहले पोस्टर में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों को हाथों में बंदूकें थामे हुए एक भयंकर अवतार में देखा जा सकता है.

टाइगर 3 के पोस्टर पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस टाइगर 3 के पहले पोस्टर को लेकर बहुत उत्सुक थे. एक यूजर ने लिखा, ‘हां, हां, इंतजार नहीं कर सकता,” दूसरे ने लिखा, “एक और 500CR लोड हो रहा है #YRF…सलमान खान और कैटरीना कैफ ने पूरी लाइमलाइट ले ली… सुपरहिट फिल्म.” तीसरे यूजर ने लिखा, “टाइगर हमेशा तैयार है…टाइगर विद टाइग्रेस अब होगा धमाल, भाईजान भारत ही सुपर स्टार है… सबकी जान हमारे भाईजान भाईजान.”

टाइगर 3 के बारे में

टाइगर 3 को दुनिया भर के विभिन्न स्थानों पर उत्कृष्ट रूप से शूट किया गया है और इसे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में सलमान खान अपने प्रतिष्ठित किरदार अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​टाइगर को दोहराएंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगी. टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी खलनायक की भूमिका में हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद टाइगर 3 वाईआरएफ की जासूसी कहानी में पांचवीं फिल्म है.

टाइगर 3 में शाहरुख खान का होगा स्पेशल कैमियो

सलमान ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ में अपने टाइगर अवतार में अभिनय किया था, जिसके बाद यह अनुमान लगाया गया था कि जवान स्टार टाइगर 3 में भी एक विशेष भूमिका निभाएंगे. कथित तौर पर, मुंबई में एक बड़े बजट का सेट बनाया गया था, जहां दोनों सुपरस्टार्स ने टाइगर 3 के लिए अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की. टाइगर 3 के बाद शाहरुख और सलमान टाइगर बनाम पठान में एक बार फिर साथ नजर आएंगे. कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी. ‘पठान’ में सलमान का किरदार शाहरुख से कहता नजर आया था कि वह एक अहम मिशन पर जा रहे हैं, इसलिए इस मिशन के दौरान पठान की मुलाकात टाइगर से होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.