Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3

13
salman khan 1
Tiger 3 Advance Booking

यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नवीनतम पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के लिए तैयार है.

Tiger 3 Advance Booking

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत, टाइगर 3 दिवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है! फैंस इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

tiger 3
Tiger 3 Advance Booking

निर्माताओं से जानकारी मिली है कि टाइगर 3 की रिलीज की तारीख पर देश भर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे! यशराज फिल्म्स ने नए अपडेट की घोषणा की और बताया कि एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी.

Tiger 3 Advance Booking

प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, ”भारत में सुबह 7 बजे से #Tiger3 के पहले दिन के पहले शो के टिकट बुक करने के लिए तैयार हो जाइए. एडवांस बुकिंग पूरे भारत में रविवार, 5 नवंबर को शुरू होगी. टाइगर 3 इंटरकनेक्टेड #YRFSpyUnivers का अगला अध्याय है, जो 12 नवंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. #IMAX, #4DX, #DBOX, #ICE, #PXL और #4DEmotion जैसे कई प्रीमियम प्रारूपों में खेलना.”

69b7964b 4eaf 4b09 8666 62a48979eee7
Tiger 3 Advance Booking

इसके अलावा टाइगर 3 का नया पोस्टर भी जारी किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, “टाइगर तीसरा महीना आ गया है. #टाइगर3 रविवार, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.”

Tiger 3 Advance Booking

अर्ली मॉर्निंग शो की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “टाइगर 3 इतिहास रचेगा…” “उम्मीद है #टाइगर3 जवान के कलेक्शन को पार कर जाएगा,” एक अन्य यूजर ने लिखा, “थोड़े और शुरुआती शो की आवश्यकता थी, क्योंकि शाम के बाद से कलेक्शन कम हो जाएगा.”

tiger 3
Tiger 3 Advance Booking

टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है. इसका निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू मनीष शर्मा ने किया है.

Tiger 3 Advance Booking

टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा जिसमें 2डी, आईमैक्स 2डी, 4डीएक्स 2डी, पीवीआर पी[एक्सएल], डीबॉक्स, आइस, 4DE मोशन शामिल है.

tiger 3
Tiger 3 Advance Booking

टाइगर 3 वाईआरएफ की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इसमें इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें रेवती और कुमुद मिश्रा भी हैं. फिल्म में शाहरुख का कैमियो पठान के रूप में नजर आएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.