Thriller Movies On OTT: देखें ये अंडररेटेड सस्पेंस फिल्में

4

Thriller Movies On OTT: रात अकेली है एक मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्म है. इसकी कहानी एक परिवार की है, जिसमें किसी की मौत हो जाती है. बाद में पता चलता है की उसकी मौट कोई आम मौत नहीं बल्कि एक मर्डर है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीक लीड रोल में है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Haseen Dilruba
Haseen dilruba

हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसका निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है. यह एक मिस्ट्री- थ्रिलर है. फिल्म में तापसी के किरदार रानी पर उसके पति को मारने का इल्जाम लगता है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

Andhadhun
Andhadun

अंधाधुंध फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू लीड रोल में नजर आ रहे है. इसका निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. यह एक थ्रीलर फिल्म है. इसमे पुणे में रहने वाले ब्लाइंड पियानिस्ट आकश की कहानी दिखाई गई है. आप इसे एप्पल टीवी पर देख सकते है.

Chehra
Chehre

चेहरे फिल्म साल 2021 में रिलीज की गई थी. यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. इसे रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Sandeep Aur Pinky Faraar
Sandeep aur pinky faraar

संदीप और पिंकी फरार में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आ रहे है. इसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. इसकी कहानी दिल्ली के एक बैंक अधिकारी संदीप वालिया (परिणीति) के अपहरण से शुरू होती है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Gaslight
Gaslight

गैसलाइट फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी, चित्रांगदा सिंह, राहुल देव, अक्षय ओबेरॉय, शिशिर शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे है. यह एक मिस्ट्री- थ्रिलर फिल्म है. इसकी कहानी की अगर बात करे तो इसमें गैसलाइट गुजरात की एक रियासत के पुराने राजा की बेटी मीशा (सारा अली खान) की कहानी दिखाई है. आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते है.

A Death In The Journey
A death in the gunj

ए डेथ इन द गंज फिल्म साल 2016 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन और लिखन कोंकणा सेन शर्मा ने किया है. इसमे विक्रांत मैसी, तिलोत्तमा शोम, ओम पुरी, तनुजा, गुलशन देवैया, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ और रणवीर शौरी लीड रोल में नजर आ रहे है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Yodha Twitter Review: योद्धा बनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लगाई जान की बाजी, जानें कैसी लगी दर्शकों को मूवी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.