बॉलीवुड का ये एक्टर हुआ Deepika Padukone का फैन! Project K में आएंगे एक्ट्रेस के साथ नजर

105

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में सबसे ऊपर आती हैं. दीपिका के चाहने वाले उनकी अदाओं पर मर-मिटते है. इस साल वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आई थी. अब वो फिल्म “प्रोजेक्ट के” में प्रभास और शाश्वत चटर्जी के साथ काम कर रही है. इस फिल्म में दीपिका के को-एक्टर शाश्वत उनके फैन हो गए और एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

दीपिका पादुकोण के फैन हुए शाश्वत चटर्जी

शाश्वत चटर्जी ने दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “दीपिका सहजता से ग्रेस और पावर को बैलेंस करती हैं, अपनी कमाल की आभा से ध्यान आकर्षित करती है. दीपिका ने अपने प्रदर्शन के जरिए दिखाया है कि फेमिनिटी और स्ट्रेंथ परस्पर अनन्य नहीं हैं, बल्कि सामंजस्यपूर्ण रूप से सह-अस्तित्व में रह सकते हैं.” साथ ही उन्होंने कहा, “दीपिका ने अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाया है, जिनमें से हर किरदार की अपनी जटिलताएं और कहानी हैं.”

शाश्वत चटर्जी ने कहा- चाहे वह तमाशा में…

शाश्वत चटर्जी ने आगे कहा, चाहे वह तमाशा में दिल टूटने वाले सीन को पर्दे पर उतारना हो या पीकू में लचीलापन, दीपिका के प्रदर्शनों ने दर्शकों के साथ कनेक्ट किया है, जिससे उन्हें उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ सहानुभूति मिलती है. बता दें कि इंडिया टुडे के मुताबिक, दीपिका को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान किया गया है. एक्ट्रेस ग्लोबल आइकन बनती जा रही है. हाल ही में वो फीफा विश्व कप और पेरिस फैशन में नजर आई थी. फिल्म 500 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है.

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म

दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में नजर आएगी. फाइटर गणतंत्र दिवस 2024 वीकेंड के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. फाइटर के निर्माताओं ने फिल्म में वीएफएक्स के लिए प्रमुख कंपनी डबल नेगेटिव (डीएनईजी) को शामिल किया है. उनके पास पाइपलाइन में द इंटर्न का हिंदी रीमेक भी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.