‘प्रधानमंत्री मेहनती हैं इसमे कोई शक नहीं’, गुलाम नबी आजाद ने एक बार फिर की पीएम मोदी की तारीफ

6

पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि, ‘इसमें कोई शक नहीं की प्रधानमंत्री मेहनती हैं….हम बीजेपी की आलोचना भी करते हैं और तारीफ भी. इससे एक दिन पूर्व गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि , पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते. वहीं उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव पर कांग्रेस पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि, ‘कांग्रेस को राष्ट्रीय पार्टी की भूमिका निभानी चाहिए’.

कल गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी को उदार दिल वाला बताया था 

वहीं एक दिन पूर्व गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था की वे बदले की भावना से काम नहीं करते. उन्होंने कहा कि, ‘ मैंने उनके साथ जो किया उसके लिए मुझे मोदी को श्रेय देना चाहिए. वह बहुत उदार हैं, नेता विपक्ष के रूप में मैंने उन्हें किसी भी मुद्दे पर नहीं बख्शा चाहें वह धारा 370 हो या सीएए या हिजाब का मामला. लेकिन उन्होंने एक राजनेता की तरह व्यवहार किया, उसका बदला नहीं लिया’.

आजाद ने पिछले साल कांग्रेस से इस्तीफा दिया था 

आपको बताएं कि, गुलाम नबी आजाद ने बीते साल ही कांग्रेस से रिश्ता तोड़ लिया था और जम्मू-कश्मीर में अपनी डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी का गठन कर लिया था. उन्होंने पार्टी छोड़ने के दौरान कांग्रेस की दुर्गति के लिए राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया था.

आजाद ने कांग्रेस पर चापलूसों को महत्व देने का आरोप लगाया था. 

आजाद ने कहा था कि राहुल गांधी ने 2013 में जो अध्यादेश फाड़ा था, उससे उनकी छवि खराब हुई थी. कांग्रेस में चापलूसों को महत्व मिलने और पुराने लोगों को किनारे लगाने का आरोप भी गुलाम नबी आजाद ने लगाया था. उन्होंने सोनिया गांधी के नाम पर लिखे अपने इस्तीफे वाले पत्र में ये तमाम आरोप लगाए थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.