सुल्तानपुरी मामला: उस रात की पूरी कहानी सहेली की जुबानी

90

वरिष्ठ संवाददाता/महेश ढौंढियाल 

नयी दिल्ली। सुल्तानपुरी मामले में मृतका की सहेली ने पुलिस को दिए बयान में बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया है कि कार से टकराने से पहले उनकी स्कूटी ट्रक से टकराते टकराते बची थी। उसने दावा किया कि घटना के समय मृतका ने काफी शराब पी रखी थी। वह होश में नहीं थी। घर आने के दौरान वह स्कूटी चला रही थी। उसने बताया कि ट्रक से टकराने के दौरान किसी तरह से हादसे को टाल दिया था।

सहेली की मानें तो घटना के समय कार सामने से आ रही थी और सामने से टक्कर होने के बाद मृतका कार के नीचे फंस गई। उसे चोट नहीं लगी थी। कार पर काला शीशा चढ़ा हुआ था। वह कार के अंदर कुछ देख नहीं पाई। अपने बयान में उसने दावा किया कि कार में कोई संगीत नहीं बज रहा था। आरोपियों को पूरी जानकारी थी कि उनकी गाड़ी के नीचे एक लड़की फंस गई है। उसने बताया कि कार चालक ने जानबूझकर स्कूटी में टक्कर मारी थी।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसने बताया कि घटना के बाद वह काफी डर गई थी और उसे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसे इस बात का डर था कि इस मामले में वह फंस न जाए। इस डर से वह अपनी सहेली की मदद नहीं कर पाई। उस समय उसे ठीक लगा कि वह अपने घर चली जाए। घर पहुंचने के बाद उसने अपनी नानी और मां को घटना के बारे में बताया था। गाड़ी में बैठे आरोपियों ने जान बूझकर उसकी सहेली को इतने किलोमीटर तक घसीटा।

उसने बताया कि मृतका से 15 दिन पहले ही उसकी दोस्ती हुई थी। मेलजोल बढ़ने पर उसने 31 दिसंबर की रात उसके साथ पार्टी में जाने का फैसला किया था। उस पार्टी में आने वाले लोगों में सिर्फ मृतका को पहचानती थी। पार्टी के दौरान मृतका की अपने पुरुष मित्र के साथ किसी बात पर लड़ाई हो गई थी, उससे नाराज होने के बाद उसने तुरंत वहां से घर निकलने का फैसला किया था।

ईस्ट दिल्ली में भी हो जाता कंझावला पार्ट 2 सरेराह युवती को गाड़ी में खिंचने की कोशिश ओर विरोध करने पर चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी

कंझावला में हुई दिल दहला देने दरिंदगी ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है वहीं पुलिस पर भी कई सवाल खड़े कर दिए है कंझावला जैसी ही घटना पुर्वी दिल्ली के पांडव नगर में भी हुई लेकिन गनीमत रही कि युवती ने मौके से भाग अपनी जान बचाई पांडव नगर इलाके में सरेराह दोपहर में शॉपिंग के किए गए 19 वर्षीय युवती को एक युवक ने नई साल के सेलीब्रेशन के लिए गाडी में बैठने को कहा विरोध करने पर खिंच कर गाडी में डालने की कोशिश की विरोध करने पर युवती पर तेजाब फेकने की भी कोशिश की युवती ने शोर मचाया तो युवक गाडी सहित फरार हो गया पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।