The White Tiger की रिलीज़ पर रोक की याचिका को हाई कोर्ट ने किया खारिज, जानें कितने बजे रिलीज़ होगी फिल्म

0 57


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फिल्म अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से एक राहत मिली है। दिल्ली हाई कोर्ट ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन हार्ट जूनियर की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने ‘द व्हाइट टाइगर’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। प्रोड्यूसर ने फिल्म पर कॉपी राइट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था। लेकिन फिल्म की रिलीज़ से महज़ कुछ घंटे पहले ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने हॉलीवुड निर्माता की याचिका को ख़ारिच करते हुए फिल्म की रिलीज़ को मंजूरी दे दी है।

21 जनवरी की शाम को याचिक पर सुनवाई करते हुए जस्टिस सी हरि शंकर ने ये कहते हुए याचिका खारिज कर दी कि उन्हें प्रोड्यूसर का फिल्म रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय पहले कोर्ट पहुंचने का कारण समझ नहीं आया। हालांकि कोर्ट ने इस मामले में दो घंटे सुनवाई की और फिल्म के प्रोड्यूसर मुकुल डेओरा और नेटफ्लिक्स को समन भेज दिया है। आपको बता दें कि ‘द व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर आज ही रिलीज़ होने की है। भारत के नेटफ्लिक्स यूज़र फिल्म को दोपहर में 1:30 बजे देख पाएंगे।


क्या है फिल्म की कहानी :

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ये फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नाम से 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा फिल्म में एक सामाजिक भेदभाव को दिखाया जाएगा। ट्रेलर की मानें तो द व्हाइट टाइगर में मुख्य रूप से ग़रीबी, जाति, धर्म, राजनीति, भ्रष्टाचार पर कमेंट किया गया है। फ़िल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है। इस फिल्म में पहली बार प्रियंका और राजकुमार राव साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दिन पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर काफी बज़ बना हुआ है।