त्रिलोक चंद शर्मा के नाम पर हुआ मुख्य मार्ग का नामकरण

120

लक्ष्मीनगर के प्रसिद्ध समाजेसवी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे दिवंगत त्रिलोक चंद शर्मा के नाम पर गुरु राम दास नगर के मुख्य मार्ग का नामकरण किया गया है।

नए दिल्ली (दिल्ली न्यूज़24) लक्ष्मीनगर के प्रसिद्ध समाजेसवी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे दिवंगत त्रिलोक चंद शर्मा के नाम पर गुरु राम दास नगर के मुख्य मार्ग का नामकरण किया गया है। अब इस मार्ग को इन्हीं के नाम से जाना जाएगा। इसके लिए स्थानीय पार्षद और भाजपा के प्रदेश ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष संतोष पाल की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रूप में महापौर निर्मल जैन और विधायक अभय वर्मा पहुंचे। सभी अतिथियों ने त्रिलोक चंद शर्मा के नाम से तैयार शिलापट का उद्घाटन किया।

निर्मल जैन ने कहा कि वह त्रिलोक चंद से काफी प्रभावित रहे हैं। संघ के प्रचारक होने के साथ-साथ वह राष्ट्रीय किसान संघ के नेता भी थे। वह हमेशा समाज के निचले पायदान पर खड़े लोगों को आगे लाने की कोशिश करते थे। अभय वर्मा ने कहा कि लक्ष्मीनगर की नई पीढ़ी को उनके बारे में जानना चाहिए। संतोष पाल ने कहा कि वह त्रिलोक चंद शर्मा के बताए रास्ते पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में निगम की स्थायी समिति के चेयरमैन सत्यपाल सिंह और कृष्ण कुंज वार्ड की पार्षद हिमांशी पांडेय भी मौजूद रहीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.