The Kerala Story OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है फिल्म! अब मेकर्स ने बतायी सच्चाई

4

The Kerala Story OTT Release: हाल ही में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ ने भारी विवादों के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. अभी भी ऑडियंस फिल्म को देखने थियेटर्स आ रहे हैं. इसने अब तक 225 करोड़ तक की कमाई कर ली है. हालांकि खबरें आ रही थी कि द केरल स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब निर्माताओं ने इसपर चुप्पी तोड़ी है औऱ कहा कि फिलहाल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसे जारी करने का फैसला नहीं किया है.

ओटीटी पर द केरल स्टोरी

द केरल स्टोरी के बारे में बात करते हुए, सनशाइन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता का कहना है, “केरल स्टोरी निर्माताओं ने अभी तक फिल्म रिलीज करने के लिए एक ओटीटी पार्टनर को अंतिम रूप नहीं दिया है. अन्यथा कहने वाली सभी खबरें बिल्कुल फर्जी हैं.” फिल्म प्रभावी रूप से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रही है, साथ ही अच्छी कमाई कर रही है और वैश्विक स्तर पर अपनी प्रतिष्ठा बना रही है.

द केरल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वर्तमान में, कई ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए दौड़ लगा रहे हैं. जहां ‘द केरल स्टोरी’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म अभी भी देश भर के दर्शकों को पसंद आ रही है. दुनिया भर में लोग वास्तविक घटनाओं का पर्दाफाश करने के साहसिक निर्णय के लिए फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की प्रशंसा कर रहे हैं.

द केरल स्टोरी के बारे में

द केरल स्टोरी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इसके ट्रेलर ने पहले दावा किया था कि केरल की 32,000 महिलाएं लापता हो गई थीं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं. इस दावे ने राजनीतिक बहस छेड़ दी और कई लोगों ने दावे की सत्यता पर सवाल उठाया था. द केरल स्टोरी में अभिनेत्री योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी के साथ अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.