Adipurush: द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने ‘आदिपुरुष’ को लेकर कही बड़ी बात, बोले- यह कालातीत गाथा…

54

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush) कल सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म स्टार कास्ट और कहानी की वजह से सुर्खियों में है. ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था, अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी. द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने फिल्म को लेकर लंबा-चोड़ा नोट लिखा है.

‘आदिपुरुष’ की सुदीप्तो सेन ने तारीफ की

ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. सुदीप्तो सेन ने अपने ट्विटर पर लिखा, #आदिपुरूष केवल एक सिनेमा ही नहीं, बल्कि मेरे प्रिय मित्र @omraut की जीवन का सबसे अहम मिशन है. मैं मेरी ओर से 1000 टिकट प्रायोजित कर रहा हूं, बच्चों एवं युवाओं को दिखाऊंगा. यह कालातीत गाथा आधुनिक तकनीक का उपयोग करते हुए अत्यंत प्रभावशाली रूप में दिखाने का एक अद्भुत प्रयास है. इसे सराहना एवं प्रोत्साहित करना हम सबका कर्तव्य है.

सुदीप्तो सेन बोले- यह सिनेमा हर एक…

सुदीप्तो सेन ने आगे लिखा, यह सिनेमा हर एक मनुष्य को देखना चाहिए ताकि सर्वश्रेष्ठ संस्कृति और संस्कारों को आधुनिक होते सिनेमा की दृष्टि से देख व समझ सकें. युवा पीढ़ी के लिए इस कालातीत महाकाव्य को बनाने का यह आकर्षक प्रयोग कुछ ऐसा है जो सबसे बड़े समर्थन का पात्र है. मेरे प्रिय मित्र ओम राउत को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

आदिपुरुष’ जल्द आएगा ओटीटी पर

रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए 250 करोड़ रुपये की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ की है. 52 दिन बाद अगर आपके पास अमेजॉन का सब्सक्रिप्शन है, तो आप फ्री में इसे देख सकते है. वहीं, फिल्म ने म्यूजिक, सैटेलाइट और अन्य डिजिटल राइट्स की बिक्री से 432 करोड़ रुपये की तगड़ी कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 500 करोड़ है. बता दें कि इसे हिंदी में कम से कम 4,000 स्क्रीन और सभी भाषाओं में 6,200 स्क्रीन पर रिलीज़ करने की उम्मीद है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.