Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने उड़ाया सुमोना चक्रवर्ती का मजाक, कॉमेडी किंग को फिर मिला ये करारा जवाब

4

The Kapil Sharma Show: सोनी एंटरटेनमेंट का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते एक से बड़े एक स्टार्स आते है. हाल ही में शो में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ब्रेट ली और क्रिस गेल ने चार-चांद लगाया. शो के अगले मेहमान आरजे मलिष्का, नावेद, अनमोल, अनुराग और जीतुराज होंगे. शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल उनके साथ खूब मस्ती करते दिखे रहे है. साथ ही वो अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती की टांग खींचते दिख रहे है.

कपिल शर्मा का लेटेस्ट एपिसोड

कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा में मेहमानों का वेलकम करते है. कपिल, जीतुराज की जीत के बारे में बात करते हुए बताते है कि वो अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले पहले भारतीय आरजे हैं. पिछले हफ्ते उन्हें तीन गोल्डन माइक पुरस्कार मिले और सबसे मजेदार बात यह है कि जीतूराज ही थे जिन्होंने हमें अपने पुरस्कारों के बारे में बताया. ये सुनते ही हर कोई हंसने लगता है.

कपिल शर्मा ने उड़ाया सुमोना का मजाक

द कपिल शर्मा के प्रोमो में दिखाया जाता है कि सुमोना आती है और मेहमानों का स्वागत करती है. एक्ट्रेस कहती है कि, ‘देखिए अनमोल अपनी पत्नी से कितना प्यार करता है.’ कपिल फिर फटाक से कहते है, “उन्हें अमृता राव पत्नी के रूप में मिली हैं और मुझे वड़ा पाव मिला है.” ये सुनकर सब ठहाके लगाने लगते है. उसके बाद सुमोना कहती है, मुझे भी तो ढकोले जैसा पति मिला है.

यूजर्स के कमेंट

वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आरजे अनमोल आया है तो अमृता राव को भी बुलाना था. एक यूजर ने लिखा, मजा आएगा. बता दें कि हाल ही में एपिसोड के दौरान क्रिस और ब्रेट दोनों अर्चना के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. क्रिकेटर्स को शो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं, कीकू शारदा ने ब्रेट ली और क्रिस गेल को कुछ मजेदार स्लोगन सिखाने की भी कोशिश की. दोनों क्रिकेटरों ने कीकू के लहजे की नकल करने की कोशिश की और अपनी टूटी-फूटी इंगलिश से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.