Kapil Sharma ने सुमोना चक्रवर्ती को बताया गदर का ‘अशरफ अली’, सनी देओल ने ऐसे किया रिएक्ट

62

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड काफी खास और मजेदार होने वाला है. शो में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करते नजर आएंगे. कपिल शो का प्रोमो सामने आया है, जो काफी जबरदस्त है. इसमें कॉमेडी किंग तारा सिंह एक्टर से हंसी-मजाक करते दिख रहे है. साथ ही वो सुमोना चक्रवर्ती की टांग खिंचाई करने का मौका भी नहीं छोड़ते.

कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो

कपिल शर्मा शो के अपमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. इसमें सनी देओल तारा सिंह के गेटअप में एंट्री करते है. कपिल उनसे कहते हैं, “हम कुछ दिनों से देख रहे हैं, पाजी जहां भी जा रहे हैं तारा सिंह के गेटअप में जा रहे हैं. तो अर्चना जी पूछ रही थी कि पाजी, आप अपनी गाड़ी में आएं हो, आज या ट्रक चला के आए हो. इसपर सनी फटाक से जवाब देते है, मैंने सोचा इनको भी ले जाना है बाद में तो ट्रेक ठीक रहेगा. इसपर सब को हंसने लगता है.

कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती को बताया गदर का ‘अशरफ अली’

आगे कपिल शर्मा शो में सुमोना अपने ऑन स्क्रीन लुक में नजर आती है. वो कपिल से कहती है, आप सीख लो इनसे, 22 साल हो गए फिल्म को, फिर भी इनकी जोड़ी कितनी रोमांटिक है. इसपर कॉमेडी किंग कहते है, इनको मिली सकीना और मुझे मिल गया अशरफ अली. इसपर सनी देओल, अमीषा पटेल सहित सारे लोग ठहाके मार के हंसने लगे. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

गदर 2 कब होगा रिलीज?

‘गदर’ एक ट्रक ड्राइवर, तारा सिंह और अपनी पाकिस्तानी पत्नी को वापस पाने की लड़ाई की कहानी बताती है. गदर 2′ उस कहानी को आगे बढ़ाती है. जहां कहा जा रहा है कि तारा सिंह इस बार अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे औऱ दुश्मनों से लड़ेंगे. गदर 2 का टीजर कुछ हफ़्ते पहले रिलीज़ किया गया था. टीजर की शुरुआत दर्शकों को 1971, लाहौर से परिचित कराने के साथ होती है. एक महिला को यह कहते हुए सुना जाता है कि वह पाकिस्तान का दामाद है और किसी को उसका भव्य स्वागत करना चाहिए अन्यथा वह लाहौर दहेज में ले जाएगा. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.