The Kapil Sharma Show में फिर साथ आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, सलमान ख़ान बने पीसमेकर

0 13


छोटे पर्दे का सबसे बड़ा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। न सिर्फ कॉमेडियन कपिल शर्मा बल्कि शो का हर किरदार लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुका है। कपिल के साथ कीकू शरदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चटर्जी और चंदन जब भी स्टेज पर आते हैं तब महफिल बना देते हैं। लेकिन इन सबके बावूजद एक स्टार को शो में हमेशा मिस किया जाता है। आप समझ ही गए होंगे कि हम किस की बात कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर की।

कपिल से झगड़े के बाद सुनील ने भले ही ये शो छोड़ दिया हो, लेकिन लोग अब भी उनका निभाया हुआ किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ नहीं भूले हैं। अक्सर ही दर्शक सुनील को शो में वापस देखने की डिमांड करते रहते हैं। तो अब फैंस की ये डिमांड पूरी होने वाली है, क्योंकि सालों बाद सुनील फिर से कपिल के साथ एक मंच पर वापस आने वाले हैं।


कोमोई.कॉम की खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान, सुनील और कपिल के बीच लड़ाई सुलझाने में लगे हुए हैं। सलमान की सुनील के साथ अच्छी बॉन्डिंग है, इसलिए शो के प्रोड्यूसर होने के नाते वो चाहते हैं कि कॉमेडिन फिर से शो में कमबैक करें। मेकर्स भी सुनील को फिर से वापस बुलाने के लिए मेहनत करने में लगे हुए हैं। अब देखना ये होगा कि सुनील क्या फैसला लेंगे?

आपको याद होगा कि कुछ साल पहले कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में एक झगड़ा हुआ था जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। कपिल ने बाद में उनसे बहुत माफी भी मांगी थी और मनाने की कोशिश की थी, लेकिन सुनील नहीं माने थे। हालांकि संयोग से दोनों की ऑफ स्क्रीन कई बार मुलाकातें हुईं, दोनों ने बीच-बीच में एक दूसरे के शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन साथ फिर काम नहीं किया। अब अगर ये खबर सही साबित होती है तो दर्शक जल्द सुनील और कपिल को फिर से साथ देखेंगे।