The Indrani Mukerjea Story OTT Release Date: शीना बोरा को किसने मारा? जानें कब रिलीज हो रही है सीरीज

11
vohra 1
Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

नेटफ्लिक्स ने अपनी लेटेस्ट डॉक्यूमेंट्री, द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ का ट्रेलर जारी कर दिया है. ये सीरीज सनसनीखेज शीना बोरा मामले की जटिलताओं की जांच करेगी.

Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

उराज बहल और शाना लेवी द्वारा निर्देशित, चार-एपिसोड की डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर दर्शकों को हत्या, तबाही, अराजकता और रहस्य के केंद्र में रखता है जिसने देश को जकड़ लिया था.

vohra 3
Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

डॉक्यूमेंट्री में इंद्राणी मुखर्जी और उनकी बेटी विधि शामिल हैं. ट्रेलर में हाई प्रोफाइल हत्या के सुर्खियों में रहने की कहानी है, जिसमें कहानी को उजागर करने वाले पत्रकारों, पारिवारिक मित्रों और वकीलों की टिप्पणियां शामिल हैं.

Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

ट्रेलर तब खत्म होता है जब इंद्राणी से पूछा जाता है, “क्या आपने अपनी बेटी शीना की हत्या की?” इंद्राणी मुस्कुराती हैं और जवाब देती हैं, “क्या बेवकूफी भरा सवाल है.” अगर आप भी ये मर्डर केस देखने के लिए एक्साइटेड हैं, तो नेटफ्लिक्स पर 23 फरवरी को जरूर देखें और फैमिली के साथ एंजॉय करें.

vohra 6
Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर जारी किया और इसके कैप्शन में लिखा, “बंद दरवाजों के पीछे, यह परिवार न केवल रहस्यों को छुपाता है. 23 फरवरी को रिलीज होने वाली द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ में उस हत्या के मामले पर गौर करें जिसने एक बार पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. केवल नेटफ्लिक्स पर, अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, पोलिश लेक्चरर और स्पेनिश (लैटम) में उपलब्ध है.”

Indrani Mukerjea Story Buried Truth OTT

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ में इंद्राणी मुखर्जी के साथ-साथ उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, कई अनुभवी पत्रकार और वकील परिवार की खराब स्थिति पर प्रकाश डालेंगे.

RAKUL 2

शाना लेवी और उराज बहल द्वारा निर्देशित, डॉक्यू-सीरीज इंद्राणी, पीटर और राहुल मुखर्जी से जुड़ी परेशान करने वाली कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ परिवार की अनदेखी छवियों का भी खुलासा करती है, जो दर्शकों को मायावी सच्चाई पर विचार करने पर मजबूर कर देती है.

इंद्राणी मुखर्जी को उनकी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लगभग सात साल बाद 2022 में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.