कृषि अधिकारियों की पूरी टीम को भारतीय किसान संघ ने घेर लिया

122

बठिंडा। (सोनु) भारतीय किसान यूनियन (मनसा) पंजाब, ब्लॉक यूनिट बठिंडा ने आज जोधपुर जोधपुर रोमाना में बठिंडा और मुख्य कृषि अधिकारी, बठिंडा के मुख्य निदेशक, कृषि और कृषि, संयुक्त निदेशक, सुखदेव सिंह बराड़ सहित अधिकारियों की पूरी टीम को घेरा।

 

भारतीय किसान यूनियन (मनसा) द्वारा किसानों की मदद करने की घोषणा के बाद आज कृषि के संयुक्त निदेशक ने गांव जोधपुर रोमाना में लगभग बारह सौ एकड़ भूमि के बारे में वीडियो वायरल होने के बाद किसानों की मदद करने की घोषणा की, जो गुलाबी टिड्डे के प्रसार से पूरी तरह से नष्ट हो गया था।

 

टीम अपनी पूरी टीम के साथ गाँव के क्षतिग्रस्त कपास का निरीक्षण करने के लिए गाँव जोधपुर रोमाना पहुँची। गाँव के कुछ खेतों का निरीक्षण करने के बाद, उन्होंने आसपास के कुछ संदिग्ध कपास कारखानों का भी दौरा किया। संभावना का उल्लेख किया जा रहा था।

 

किसान यूनियन के राज्य नेता बलविंदर सिंह गंगा और जिला महासचिव सुखदर्शन सिंह खेमूना सहित अन्य किसान नेताओं और ग्रामीणों ने मौके पर टीम को सार्वजनिक किया और किसानों को रिपोर्ट देने के लिए घेराव किया और नारेबाजी शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बातचीत चलती रही। अंत में कृषि अधिकारियों ने पूरी रिपोर्ट तैयार करने और इसे किसानों को सौंपने और घेराबंदी को समाप्त करने का वादा किया। गाँव के किसान शामिल थे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.