The Great Indian Family: विक्की कौशल की फ़िल्म ‘द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली’ का टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज

24

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली (TGIF) यशराज फिल्म्स की रिलीज़ होने वाली अगली फ़िल्म होगी, जिसमें विक्की कौशल मुख्य किरदार निभा रहे हैं. विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी यह फ़िल्म इस साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है. निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीज़र जारी किया, जिसमें प्रफुल्लित करने वाले पारिवारिक नाटक की झलक मिलती है. भारत के हृदय स्थल पर स्थापित, यह फिल्म विक्की के चरित्र के परिवार में अचानक होने वाले कुछ घटनाक्रमों के कारण उत्पन्न होने वाले पागलपन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो किसी के भी नियंत्रण से परे है.

विक्की कौशल की नयी फिल्म का टीजर आउट

विक्की कौशल इस समय काफी बुलंदियों पर हैं, जिनकी पिछली फ़िल्म ज़रा हटके ज़रा बचके भी बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी, और अब वे इस फैमिली एंटरटेनर में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. भारत के हार्टलैन्ड पर बनी इस फ़िल्म की कहानी उस पागलपन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह विक्की के परिवार में अचानक सामने आने वाली घटनाएं हैं जिन पर किसी का बस नहीं चलता है!

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का टीजर आउट

टीज़र में, अभिनेता को परिवार और बंधनों के बारे में अत्यधिक बात करते हुए देखा जाता है, यहां तक कि वह अपने परिवार के सदस्यों के बारे में रोता भी है. वह अपने परिवार को ‘सांप’ भी कहते हैं जो उनके सपनों को राख में बदलने के लिए तैयार हैं. फिर विभिन्न आवाजें उसे अपने प्रियजनों के बारे में बुरा बोलने के लिए बुलाती हुई सुनाई देती हैं. वह तुरंत रुकते हैं और कहते हैं कि वह दर्शकों को उनके बारे में आगाह करना चाहते हैं जिन्हें ‘महान भारतीय परिवार’ कहा जाता है.

विक्की की एक्टिंग से फैंस हुए इम्प्रेस

अंत में, अभिनेता म्यूचुअल फंड के लिए चेतावनी भरे संदेशों की तर्ज पर एक तेज़ गति वाला संवाद भी प्रस्तुत करता है. बैकग्राउंड को देखते हुए यह शादी के जश्न जैसा लग रहा है, ऐसा लगता है कि उनके परिवार के साथ उनका झगड़ा उनके प्रेम जीवन या शादी की योजना के आसपास होगा. फैंस टीज़र से काफी प्रभावित दिखे क्योंकि उन्होंने पोस्ट पर दिल खोलकर टिप्पणियां कीं. कुछ पोस्ट में लिखा था, “शानदार”, “विक्की अपनी कॉमेडी कौशल का प्रदर्शन कर रहे है”, “LOL यह प्रफुल्लित करने वाला लग रहा है” और “प्रीतम का संगीत मतलब अरिजीत सिंह का गाना वह मजा आएगा अब.”

इस दिन रिलीज होगी द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली

विक्की ने आज रिलीज़ डेट अनाउंसमेंट की बेहद मज़ेदार वीडियो में दर्शकों को अपने पागल परिवार की एक झलक दिखाई, जिसके बाद तो यह फ़िल्म हर किसी के लिए और भी मनोरंजक बन गई है! एक्टर आज हमारे देश के सबसे चहेते एक्टर्स में से एक हैं, और उरी, मसान, राज़ी, संजू, सरदार उधम, मनमर्ज़ियाँ, ज़रा हटके ज़रा बचके जैसी फ़िल्मों में उनका परफॉर्मेंस बेहद शानदार रहा है! वे हमेशा हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट की तलाश में रहते हैं, और यह बात उनकी अब तक की फ़िल्मों से भी जाहिर होती है. इसलिए, TGIF यकीनन उन सभी दर्शकों के लिए देखने लायक फ़िल्म होगी जो विक्की कौशल जैसे एक्टर्स की मुख्य भूमिका वाली बेहतरीन फ़िल्में देखना चाहते हैं!

इन फिल्मों में दिखाई देंगे विक्की कौशल

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास मेघना गुलज़ार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक भी है, जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से डेब्यू किया था. मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज सम्राट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस बीच, विक्की कौशल आखिरी बार सारा अली खान के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे. ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित और भुवन अरोड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.