मुंबई: ‘जो सरकार माल्या को नहीं ला सकी, वो काला धन कैसे लाएगी?’, संजय राउत का केंद्र पर हमला

9

उद्धव ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने एक बार फिर केंद्र पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, ‘सरकार जब विजय माल्या को लाने में असमर्थ है तो वे काला धन कैसे वापस लाएंगे? ये सरकार की विफलता है. आप बड़ी बड़ी बाते करते हो लेकिन परिणाम कुछ नहीं मिलता. परिणाम है विपक्ष का गला दबाना, विपक्ष पर झूठे मुकदमें लगाना, का बस यहीं चल रहा है. अरविंद केजरीवाल को CBI का नोटिस आया है. CBI, ED का इस्तेमाल करके NCP तोड़ने की कोशिश चल रही है’.

दरअसल संजय राउत ED, CBI समेत जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है. आपको बताएं की शराब घोटाले को अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सीबीआई पूछताछ करेगी. जानकारी के मुताबित 16 अप्रैल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए दिल्ली के सीएम को बुलाया है. सीबीआई ने शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के पास एक समन भी भेजा गया है.

इससे पूर्व संजय राउत ने पीएम मोदी की डिग्री पर सवाल उठाते हुए कहा था, ‘कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी की ये जो डिग्री है, लोग कहते हैं कि यह बोगस है, लेकिन मैं मानता हूं कि Entire Political Science शोध विषय पर ये ऐतिहासिक व क्रांतिकारी डिग्री है. इसे नए संसद भवन के मुख्यद्वार पर फ्रेम करके लटकाना चाहिए. ताकि लोग प्रधानमंत्री जी की योग्यता पर सवाल न उठाएं’.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.