बुलंद हो रहे बदमाशों के हौसले, एयर इंडिया के उप मुख्य अभियंता से छीनी सोने की चेन

0 74

नई दिल्ली,  विकासपुरी थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक मामले में बदमाश ने एयर इंडिया में कार्यरत उप मुख्य अभियंता के साथ झपटमारी की। वहीं दूसरे मामले में ऑटो सवार महिला को बदमाशों ने अपना निशाना बना लिया। दोनों ही मामलों में पुलिस कार्रवाई करने की बात कर रही है।

गुरुवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे एयर इंडिया में कार्यरत उप मुख्य अभियंता प्रमोद कुमार सैर के लिए अपनी साेसाइटी से बाहर निकलकर बुढेला गांव की ओर जाने वाले रास्ते से गुजर रहे थे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार ने इनके गले से सोने की चेन झपट ली और फरार हो गया। बदमाशों ने यह कार्य इतना जल्दी किया कि प्रमोद मोटरसाइकिल का नंबर नहीं देख सके। उधर दूसरे मामले में विकासपुरी से गुजरने वाले एलिवेटेड रोड पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ऑटो से सफर कर रही महिला को अपना शिकार बना लिया। मामला बुधवार का है।

नर्सिंग आफिसर के पद पर कार्यरत एक महिला अपने स्वजनों के साथ मंगोलपुरी से जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर की अोर आ रही थी। सभी ऑटो पर बैठे थे। ऑटो जब आर्य समाज मंदिर के पास से गुजर रही थी, तभी मोटरसाइकिल सवा बदमाशों ने चलती हुई ऑटो पर सवार महिला के पास रखा पर्स झपट्टा मारकर उठा लिया और चलते बने।