The Archies First Movie Review: इमोशनल सीन संग मनोरंजन का वादा करती है आर्चीज, क्रिटिक्स ने दिए इतने स्टार्स

13

द आर्चीज 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि यह स्टारकिड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर की पहली फिल्म है. मूवी में शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाई है, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाई है, वेंदांग रैना ने रेगी मेंटल की भूमिका निभाई है, खुशी कपूर ने बेट्टी कूपर की भूमिका निभाई है, मिहिर आहूजा ने जुगहेड की भूमिका निभाई है, अदिति डॉट ने एथेल मुग्स और युवराज मेंडा की भूमिका निभाई है. दिल्टन डोइली की भूमिका निभाते हैं. बीते दिनों फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई और कई मशहूर सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस स्क्रीनिंग के एक अंदरूनी सूत्र ने द आर्चीज़ का पहला रिव्यू शेयर किया है. आइये कैसी है स्टारकिड की पहली फिल्म…

द आर्जीज की पहली रिव्यू आई सामने

द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है और वह फिल्म में अपने निर्देशन की उत्कृष्टता लाती हैं. यह म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म 1960 पर आधारित है और ऑडियंस को उस समय को एक बार फिर जीने का मौका मिलेगा. यह एक पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है, लेकिन इसमें कई इमोशनल सीन्स भी है. कई जगहों पर यह आपको हंसाएगा और साथ ही भावुक भी कर देगा. आर्चीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है. परफॉर्मेंस की बात करें तो स्टारकिड ने सराहनीय परफॉर्मेंस दी है. कोई कह सकता है कि यह सबसे बेहतरीन डेब्यू है, जिसकी सभी कल्पना कर सकते हैं. ख़ुशी कपूर का अभिनय दर्शकों को कुछ हिस्सों में मां श्रीदेवी और कुछ सीनेस में बहन जान्हवी कपूर की याद दिलाएगा. वह स्क्रीन पर दोनों का परफेक्ट मिश्रण लगती हैं.

सुहाना खान ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया कि वह शाहरुख खान की बेटी हैं

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक सरप्राइज पैकेज बनकर आई हैं. फिल्म में उनका अभिनय साबित करता है कि वह वाकई शाहरुख खान की बेटी हैं और उनकी विरासत को आगे ले जाएंगी. हालांकि सबसे बेस्ट अगस्त्य नंदा से आता है, जिनकी स्क्रीन पर उपस्थिति मजबूत है. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते का परफॉर्मेंस साबित करता है कि उनका फ्यूचर ब्राइट है. वेदांग रैना द आर्चीज़ के शक्तिशाली कलाकारों में से एक हैं.

खुशी कपूर ने पहनी मां की गाउन

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द आर्चीज’ के निर्माताओं ने 5 दिसंबर को बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी. अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने के लिए बच्चन परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे, जिनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या नंदा, श्वेता नंदा और अन्य शामिल थे. दूसरी ओर, खुशी कपूर ने अपनी पहली सीरीज की स्क्रीनिंग में दिग्गज अभिनेत्री का 10 साल पुराना गाउन पहनकर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी.

आर्चीज़ के बारे में

‘द आर्चीज़’ एक अपकमिंग हिंदी भाषा की भारतीय फिल्म है, जो किशोर कॉमेडी और संगीत का मिश्रण है, जो इसी नाम से प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज से प्रेरित है. इस फिल्म को टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा जीवंत किया गया है और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है. इसमें मिहिर आहूजा, अदिति “डॉट” सहगल, ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना शामिल हैं. आप अपने कैलेंडर को 7 दिसंबर, 2023 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ के लिए चिह्नित कर सकते हैं. ट्रेलर शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा था, “रिवरडेल को तो याद रहेगा लेकिन आप सभी अपने कैलेंडर भी चिह्नित कर लें! क्योंकि वेरोनिका और द आर्चीज़ 7 दिसंबर को आपकी स्क्रीन पर आ रहे हैं, केवल @netflix_in पर.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.