डुकेशनवर्ल्ड इंडिया द्वारा दिल्ली बजट प्राइवेट स्कूल में ओ के मॉडल स्कूल को 9वां स्थान

0 328

डुकेशनवर्ल्ड इंडिया द्वारा दिल्ली बजट प्राइवेट स्कूल में ओ के मॉडल स्कूल को 9वां स्थान दिया गया । आपको बता दें कि विद्यालय को यह अवार्ड कम से कम खर्च में गुणवत्ता से परिपूर्ण शिक्षा देने के लिए दिया गया है । एजुकेशनवर्ल्ड इंडिया के द्वारा 42 राज्यों तथा 143 शहरों के विभिन्न बजट प्राइवेट स्कूलों का सर्वे करने के पश्चात इंडिया स्कूल रैंकिंग 2019-20 में यह रैंक जारी किया गया है ।

वही इस अवार्ड्स समारोह को सहारा स्टार होटेल मुम्बई में करवाया गया, जिसमे मुख्यातिथि के रूप में दिलीप ठाकोर , फाउंडर एजुकेशन वर्ल्ड तथा सुमित कुमार, सीईओ लीवड स्कूल सॉफ्टवेयर कंपनी इत्यादि मौजूद रहे । इस समारोह में निसा, नेशनल इंडिपेंडेंट स्कूल अलायन्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. कुलभूषण शर्मा तथा संगठन के राष्ट्रीय अधिकारी उपस्थित रहे ।

वहीं अन्य राज्यों के विभिन्न स्कूलों को भी राज्य स्तर व जिला स्तर के अवार्ड से समान्नित किया गया। आपको बता दें कि नवयुग स्कूल को 21वीं शताब्दी की एजुकेशन देने पर व बच्चों को क्वालटी एजुकेशन देने पर यह अवार्ड दिया गया।

वही इस अवसर पर ओ. के . मॉडल स्कूल ने अपने स्टाफ़ व बच्चों के साथ एक प्रण भी लिया कि वे हमेशा बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए सदैव कार्य करते रहेंगे ।