Thank You For Coming OTT: शहनाज गिल की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही रिलीज, नोट कर लें डेट

4
thanku for coming
Thank You For Coming OTT

भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर थैंक्यू फॉर कमिंग कुछ महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. हालांकि क्रिटिक्स ने इसे 2 स्टार ही दिए थे.

Thank You For Coming OTT

इस फिल्म में शहनाज गिल के लुक और स्टाइल की जमकर तारीफ हुई थी. हर कोई पंजाबी एक्ट्रेस को देखकर काफी खुश था. अगर अबतक आपने ये फिल्म नहीं देखी है, तो इसे आप फैमिली के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंजॉय कर सकते हैं.

thanku for coming 2
Thank You For Coming OTT

थैंक्यू फ़ॉर कमिंग एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे करण बूलानी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म रिया कपूर के पति करण बुलानी के निर्देशन की पहली फिल्म थी.

Thank You For Coming OTT

अब ये मूवी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के देखने के लिए उपलब्ध है. दरअसल नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें कहा, गेटकीपिंग खत्म हो गई है, अब समय आ गया है कि इन गर्लबॉस को हमारी स्क्रीन पर कब्ज़ा करने दिया जाए…#ThankYouForComing अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है!

thanku for coming 4
Thank You For Coming OTT

फैंस ने फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट दिखाया. एक यूजर ने लिखा, “स्ट्रीमिंग के लिए बहुत थैंक्यू” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शहनाज गिल इस मूवी में काम की थी. उनके लिए जरूर देखूंगा.”

Thank You For Coming OTT

राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया है. कॉमेडी फिल्म में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शेहनाज गिल और शिबानी बेदी हैं.

thankyou for coming 1
Thank You For Coming OTT

इसके अलावा फिल्म में करण कुंद्रा, सुशांत दिवगिकर और अनिल कपूर ने भी स्टार कैमियो किया था. रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 30 साल की एक महिला और उसकी दोस्ती पर बेस्ड है.

Thank You For Coming OTT

भूमि पेडनेकर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.