जम्मू-कश्मीर: मस्जिद में अज़ान पढ़ते समय रिटायर्ड पुलिस अधिकारी को आतंकियों ने मारी गोली

7

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी लगातार सेना और आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. रविवार को आतंकियों ने एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी को गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने गेंटमुल्ला, शीरी बारामूला में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफ़ी को गोली मार दी. उनपर हमला मस्जिद में अज़ान पढ़ते समय किया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

घुसपैठ की कोशिश नाकाम

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से मौसम का फायदा उठाकर घुसपैठ की कोशिश की जा रही है. इस कोशिश को शनिवार को नाकाम कर दिया गया. जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के यहां घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया. बताया जा रहा है कि अखनूर के खौर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास भारी हथियारों से लैस चार आतंकवादियों के एक समूह को सुरक्षाबलों ने भारतीय क्षेत्र की ओर घुसपैठ की कोशिश करते हुए देखा. सुरक्षाबलों ने घुसपैठ का प्रयास कर रहे आतंकवादियों पर गोलीबारी की और उनमें से एक आतंकवादी को मार गिराया. मारे गये आतंकी को उसके साथी घसीटते हुए सीमा पार ले गये.

पुंछ में आतंकी हमले के बाद तलाशी अभियान तेज

गौर हो कि गुरुवार को पुंछ में आतंकियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर हमला किया था. इस हमले में पांच जवान शहीद हो गये थे. ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था. हमला तब किया गया जब सुरक्षाकर्मी थानामंडी-सूरनकोट क्षेत्र में ढेरा की गली के क्षेत्र में तलाशी अभियान के लिए जा रहे थे. हमले के बाद आतंकी फरार हो गये गये जिनकी तलाश में सुरक्षाबल लगे हुए हैं. घने जंगली इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.