Teri Meri Doriyaann: सीरियल में आएगा लीप, ऐसी होगी कहानी!

8

Teri Meri Doriyaann 1

Teri Meri Doriyaann: स्टार प्लस का सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां‘ को दर्शकों से प्यार मिल रहा है. सीरियल की कहानी में नया टर्न आ गया है. वीर और सीरत की सच्चाई सामने आ गई है. वीर को घरवालों ने सुधार गृह भेज दिया है और सीरत को घर से निकाल दिया है. सीरत को उसकी मां संतोष भी कॉल कर बुरा-भला कहती है. दूसरी तरफ सिमरन को उसके बोर्डिंग स्कूल तक छोड़ने के लिए साहिबा और अंगद जाते हैं. इस बीच सुनने में आ रहा है कि शो लीप लेने वाला है.

सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां‘ में आएगा लीप

हाल ही में ‘तेरी मेरी डोरियां‘ को जतिन अरोड़ा और प्राची हाड़ा ने अलविदा कह दिया है. जतिन शो में वीर और प्राची कीरत का किरदार निभाती थी. दोनों के शो छोड़ने से फैंस काफी दुखी है. वहीं, सेट से जुड़े एक सूत्र ने इंडिया फोरम से बात करते हुए एक लेटेस्ट अपडेट दिया है. उसने बताया कि शो एक लीप लेने के लिए तैयार है, जिसकी कहानी अंगद और साहिबा पर क्रेंदित होगी. हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसपर कुछ नहीं कहा है.

जतिन अरोड़ा और प्राची ने शो को कहा अलविदा

सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां‘ में कीरत का किरदार निभाने वाली प्राची हाड़ा भी शो को अलविदा कह रही है. टीम इंडिया फोरम ने इस खबर की पुष्टि के लिए प्राची से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वो शो को छोड़ रही है. इस बारे में जानकर फैंस यकीनन दुखी होंगे. कीरत के रोल ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई थी. इस किरदार की वजह से उन्हें घर-घर में लोग पहचानने लगे थे. जतिन अरोड़ा भी शो को अलविदा कह चुके हैं.

Also Read: Teri Meri Doriyaann: वीर के बाद इस किरदार ने शो को कहा अलविदा, अंगद-साहिबा की जिंदगी से चला जाएगा दूर

तेरी मेरी डोरियां में साहिबा और अंगद फंसे नये मुसीबत में

तेरी मेरी डोरियां जैसे ही भूस्खलन के कारण लगे ट्रैफिक जाम के कारण कार रुकती है, ड्राइवर अंगद और साहिबा को आगे की स्थिति के बारे में सचेत करता है. वो उनसे कहता है कि उन्हें रुकने के लिए घर खोज लेना चाहिए. इस बीच, एक रहस्यमयी आकृति अंगद और साहिबा पर नजर रखती है. अंगद ने अपने फोन के जीपीएस में होटल का पता डाला और जिसके बाद वो रास्ता भटक गए. साहिबा, अंगद पर थोड़ा गुस्सा करती है कि जीपीएस पर भरोसा करने की वजह से वो रास्ता भटक गए. जिसके बाद चलते-चलते उन्हें एक घर मिलता है और वहां पर अंगद उसे रुकने के लिए मना लेता है. साहिबा पूरी भींगी होती है और अंगद उसे अपने कपड़े पहनने के लिए देता है.

वीर की सच्चाई आई सामने

साहिबा, वीर से पूछती है कि वो तो उसे अपनी बहन मानता था, लेकिन ऐसा क्या हुआ जिसके बाद वो उसे मारना चाहता है. वीर गुस्सा हो जाता है और कहता है कि साहिबा की वजह से उसकी शादी कीरत से नहीं हुई. सारे दोस्त उसका मजाक उड़ाते है और सोशल मीडिया पर उसके प्रशंसक उसे जिल्टेड रॉकस्टार कहकर उसका मजाक उड़ाते हैं. ये सुनकर सारे घरवाले शौक्ड हो जाते है कि वीर इतना कैसे बदल गया. अंगद जसलीन से कहता है कि वह साहिबा को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहता है, ताकि वो आराम कर पाए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.