Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: 50 करोड़ के क्लब में शाहिद कपूर ने की एंट्री, अब तक कमाए इतने करोड़ – Prabhat Khabar

3

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिला था.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को पहली बार फिल्म निर्माता अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने नौ दिनों में भारत में 50 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 44.35 करोड़ है. 8वें दिन इसने भारत में 2.85 करोड़ कमाए. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 9वें दिन इसने भारत में 4.75 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 51.95 करोड़ हो गया है.

फिल्म में, शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जिसे कृति सेनन नाम के रोबोट सिफरा से प्यार हो जाता है. फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है. 17 फरवरी को कुल मिलाकर 21.30% ऑक्यूपेंसी थी.

Read Also-Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: शाहिद कपूर की फिल्म FLOP हुई या HIT, जानिए टोटल कलेक्शन

मैडॉक फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया कि फिल्म ने दुनिया भर में 89.61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. उन्होंने लिखा, “आपके प्यार के लिए धन्यवाद, इस पारिवारिक मनोरंजन ने भारत में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और दुनिया भर में दिल जीतना जारी रखा है! उम्मीद है कि आपका प्यार हमें आश्चर्यचकित करता रहेगा.”

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 6.70 करोड़ रुपये की कमाई की. पहले शनिवार और रविवार को जबरदस्त उछाल आया और 9.65 करोड़ रुपये और 10.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई.

हाल ही में, फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने पीटीआई को बताया, “हमने रोबोट सिफ्रा के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाया, और फिर हमने एआई के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया… हमने पहले ही फिल्मों के साथ डिजिटल रूप से ऐसा होते देखा है. मैं ऐसा करूंगा.”

एक्टर ने आगे कहा, ”फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. इससे ज्यादा गर्व की और क्या बात हो सकती है. रोमांटिक फिल्में और इस तरह की रोबोटिक मूवीज में काफी मेहनत लगती है. हम इसे सिर्फ एक पारिवारिक मनोरंजन कहेंगे… लेकिन मुझे लगता है कि हमने कुछ और गहरा हासिल करने की कोशिश की है.”

Also Read-Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कभी-कभी ऐसा नहीं होता

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.