Telangana Elections 2023 : ‘चंद्रशेखर राव विधानसभा चुनाव हारने वाले हैं’, बोले राहुल गांधी

2

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर जारी है. इस क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान सामने आया है. उन्होंने तेलंगाना में एक रैली में कहा कि मुझे लगता है कि के. चंद्रशेखर राव 30 नवंबर को होने वाला विधानसभा चुनाव हारने वाले हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में दोराला (सामंती) तेलंगाना और प्रजाला (आम जनता) तेलंगाना के बीच लड़ाई है. जब मैं जाति जनगणना का मुद्दा उठाता हूं तो न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न ही केसीआर कुछ बोलते हैं.

बीआरएस तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हारेगी

रैली में राहुल गांधी ने कहा कि वह इस बात को महसूस कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हारने जा रही है. राज्य में कांग्रेस की जारी ‘विजयभेरी’ यात्रा के दौरान भूपालपल्ली से पेद्दापल्ली के रास्ते में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी चुनावी लड़ाई दोराला (सामंती) तेलंगाना और प्रजाला (जनता) तेलंगाना के बीच है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि केसीआर चुनाव हारने वाले हैं. यह दोराल तेलंगाना और प्रजाला तेलंगाना… राजा और प्रजा के बीच लड़ाई है.’’

10 साल बाद भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री लोगों से बनाए हुए हैं दूरी

राहुल गांधी ने चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल बाद भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री लोगों से दूरी बनाए हुए हैं. तेलंगाना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए राहुल ने केसीआर का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में सारा नियंत्रण सिर्फ एक परिवार के पास है. एआईसीसी नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) केसीआर को छोड़कर सभी विपक्षी नेताओं पर हमला करती है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) एवं आयकर विभागों का इस्तेमाल कर उनके खिलाफ मामले दर्ज करती है. उन्होंने कहा कि जब वह देश में जाति जनगणना का मुद्दा उठाते हैं तो न तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और न ही केसीआर इस पर कुछ बोलते हैं.

भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.