BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय बंदी को हिरासत लेने पर तेलंगाना में बवाल, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

4

Telangana News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले तेलंगाना में सियासत गर्मा गई है. दरअसल, तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) को पुलिस ने करीमनगर में उनके आवास से हिरासत में लिया है. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने लगे. बीजेपी ने आरोप लगाया कि बंदी संजय कुमार ने पेपर लीक मामले में सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

जेपी नड्डा ने ली बंदी संजय की गिरफ्तारी की जानकारी

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के हैदराबाद प्रमुख रामचंदर राव से बात की है. जेपी नड्डा ने उनसे बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख बंदी संजय की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी ली है. बताते चलें कि बंदी संजय कुमार के खिलाफ ये कार्रवाई ऐसे समय में हुई है, जब पीएम मोदी तीन दिन बाद 8 अप्रैल को तेलंगाना के दौरे पर आने वाले हैं. बंदी संजय को हिरासत में लेने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यदाद्री भुवनगिरील जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

BJP ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

बीजेपी के प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने अवैध रूप से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को उनके आवास से गिरफ्तार किया है. यह तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि हम इसके खिलाफ पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेंगे. बताते चलें कि बीजेपी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष एवं सांसद बंदी संजय कुमार को बुधवार तड़के पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने हालांकि उन्हें हिरासत में लिए जाने की कोई वजह नहीं बतायी. सांसद के समर्थकों ने पुलिस को कुमार को हिरासत में लेने से रोकने की कोशिश की जिससे वहां तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई.

केसीआर के लिए यह अच्छा नहीं होगा, बीजेपी का ट्वीट

इस बीच, बीजेपी नेता एवं पार्टी के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, तेलंगाना पुलिस ने आधी रात को की गई एक कार्रवाई में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को माध्यमिक विद्यालय के पेपर लीक मामले में शामिल होने के झूठे आरोप में गिरफ्तार किया है. केसीआर के लिए यह अच्छा नहीं होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.