Tejas Box Office Collection Day 1:बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म तेजस कितना कमाएगी? जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

51

Tejas Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म तेजस एक लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और ये विक्रांत मैसी की 12वीं फेल से बॉलीवुड पर टकराएगी. तेजस का ट्रेलर 8 अक्टूबर को वायु सेना दिवस पर जारी किया गया था. इसमें कंगना को प्रखर, उग्र और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के रूप में दिखाया गया है. फिल्म का डॉयलाग ‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. कंगना ने एक बहादुर वायु सेना अधिकारी के किरदार के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लिया है जो सबसे चुनौतीपूर्ण मिशनों के लिए तैयार है. तेजस में कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर भी हैं. पहले दिन मूवी कितनी की कमाई करेगी, इसकी जानकारी सामने आई है.

फिल्म तेजस पहले दिन करेगी कितनी कमाई

फिल्म तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ट्रेलर जारी कर मेकर्स ने लिखा था, तेजस साहसी महिला IAF अधिकारी – तेजस गिल की कहानी है, जो हर कीमत पर देश की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है. यह भारत की पहली एयर एक्शन फिल्म है जिसमें भारत के पहले स्वदेशी फाइटर जेट – तेजस को भी दिखाया गया है. वहीं, कहा जा रहा है कि पहले दिन मूवी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाएगी और पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई करेगी. कंगना की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल रही हैं और तेजस निश्चित रूप से कंगना के लिए काफी जरूरी है.

तेजस होगी सफल?

कंगना रनौत फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए जोर-शोर से लगी हुई है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या यह उनके लिए सिनेमाघरों में आने के लिए पर्याप्त होगा. तेजस एक तरह की फिल्म है जो काफी हद तक वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी. यदि इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिला को ये बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक रूप से सफल साबित हो सकती है. दूसरी ओर, अगर यह दर्शकों को पसंद नहीं आई तो एक्ट्रेस के नाम एक और फ्लॉप फिल्म का टैग लग जाएगा. बता दें कि कंगना की पिछली किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया है, जिसमें धाकड़, चंद्रमुखी 2 जैसी फिल्में शामिल है.

अयोध्या पहुंची कंगना रनौत

फिल्म तेजस के रिलीज से पहले कंगना रनौत ने गुरुवार को अयोध्या में राम मंदिर में आशीर्वाद मांगा. इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद जानकारी दी. उन्होंने फोटोज पोस्ट कर एक्स(पहले ट्विटर) पर लिखा, आओ मेरे राम.वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूं, उनकी भक्त हूं और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले. मेरी फ़िल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूं, धन्य भाग मेरे राम. मेरे राम. मेरे राम…

चंद्रमुखी 2 में नजर आई थी कंगना रनौत

तेजस से पहले कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 में नजर आई थी.राघव लॉरेंस और कंगना रनौत स्टारर 2005 की हिट फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की अगली कड़ी है. ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्माताओं ने अपने स्ट्रीमिंग पार्टनर को लॉक कर लिया है और फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. ओटीटीप्ले के मुताबिक, ‘चंद्रमुखी 2’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. ‘चंद्रमुखी 2’ की आधिकारिक ओटीटी रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है. ‘चंद्रमुखी 2’ की बात करें तो फिल्म में राधिका सरथकुमार, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुभिक्षा कृष्णन भी अहम भूमिकाओं में हैं. वडिवेलु ने पिछली किस्त में मुरुगेसन की अपनी भूमिका दोहराई.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.