किशोरी मांग रही थी मदद और पुलिस वाले पी रहे थे चाय: सौरभ भारद्वाज

0 78

AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि राहुल की दोस्त ने बताया कि उसके भाई जब उसे मार रहे थे तब वह मदद के लिए दिल्ली पुलिस के पास गई थी लेकिन उसने मदद नहीं की।

नई दिल्ली (दिल्ली न्यूज़24) राहुल राजपूत हत्याकांड मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भारतीय जनता पार्टी और दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है। AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि राहुल की दोस्त ने बताया कि उसके भाई जब उसे मार रहे थे, तब वह मदद के लिए दिल्ली पुलिस के पास गई थी, लेकिन उसने मदद नहीं की। आदर्श नगर पुलिस चौकी घटनास्थल से कुछ दूरी पर है, जहां राहुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि AAP मांग करती है कि उस वक्त पुलिस चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ऐसा न होने पर आम आदमी पार्टी आंदोलन करेगी।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह बात हैरान कर देती है कि घटना के समय आदर्श नगर पुलिस चौकी में पुलिस वाले चाय पी रहे थे। किशोरी भागती हुई वहां पहुंची, पुलिस वालों के आगे हाथ जोड़े और गुहार लगाई कि मेरे घर वाले राहुल को पीट रहे हैं, वो उसे मार डालेंगे। लेकिन, पुलिस वालों ने मदद करने से इनकार कर दिया। सौरभ भारद्वाज ने भाजपा से सवाल किया कि पुलिस चौकी क्यों बनाई जाती है? पुलिस वाले किसलिए होते हैं? अपराध रोकने, मदद करने के लिए या फिर चाय पीने, हफ्ता इकट्ठा करने के लिए होते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुष्कर्म करने वालों को बचा रहे है और दिल्ली में भाजपा पुलिस को बचा रही है। सौरभ भारद्वाज ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता पर पीड़ित परिवार को भड़काने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब वह और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया राहुल के घर पहुंचे तो आदेश गुप्ता राहुल के परिवार को भड़का रहे थे।