Tata Motors ने HDFC Bank के साथ किया टाई-अप, अब कमर्शियल वाहनों पर आसानी से मिलेगा लोन

8

टाटा मोटर्स ने गुरुवार, 7 दिसंबर, 2023 को अपने वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों को डिजिटल फाइनेंस समाधान मुहैया कराने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की. कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, दोनों कंपनियों ने इस संबंध में एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं.

लोन प्रक्रिया बनेगी आसान

इस साझेदारी के तहत, एचडीएफसी बैंक टाटा मोटर्स के सभी प्रकार के वाणिज्यिक वाहनों के लिए फाइनेंस समाधान प्रदान करेगा. यह समाधान डिजिटल रूप से उपलब्ध होगा, जिससे ग्राहकों को आसानी से और जल्दी से लोन प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोन होगा अप्रूव

साझेदारी के तहत, एचडीएफसी बैंक टाटा मोटर्स के डीलरों को भी समर्थन प्रदान करेगा. डीलर्स एचडीएफसी बैंक के डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके ग्राहकों को लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और प्रसंस्करण प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं.

‘ग्राहक अनुभव को बहेतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता’

टाटा मोटर्स के उपाध्यक्ष एवं व्यापार प्रमुख (ट्रक) राजेश कौल ने कहा, ‘‘ यह साझेदारी नवीन डिजिटल समाधानों के जरिए ग्राहक अनुभव को बहेतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है. एचडीएफसी बैंक की विशेषज्ञता और पहुंच के साथ हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को वित्त विकल्पों की एक बेहतर श्रृंखला प्रदान करना है.’’ यह साझेदारी टाटा मोटर्स द्वारा पेश किए गए सभी वाणिज्यिक वाहनों के लिए होगी, जिसमें बस, ट्रक और छोटे वाणिज्यिक वाहन तथा ‘पिकअप’ वाहन शामिल हैं.

‘हम वाहन फाइनेंस को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं’

एचडीएफसी बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष (वाणिज्यिक वाहन समूह) बालाजी वर्मा ने कहा, ‘‘ हमारा मानना है कि वाहन फाइनेंस तक पहुंच ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद है. हम वाहन फाइनेंस को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’’

टाटा मोटर्स और एचडीएफसी बैंक दोनों को फायदा

इस साझेदारी से टाटा मोटर्स और एचडीएफसी बैंक दोनों को फायदा होगा. टाटा मोटर्स को अपने वाणिज्यिक वाहन बिक्री में वृद्धि करने में मदद मिलेगी, जबकि एचडीएफसी बैंक को नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.