टाटा मोटर्स आज जारी कर सकता है 900 के स्थायीकरण की सूची, 225 लोगों की पहली तिमाही में होगी बहाली

3

टाटा मोटर्स में अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करने की सूची बुधवार को जारी की जा सकती है. इसे लेकर मैनेजमेंट और यूनियन के बीच अंतिम दौर की वार्ता हो चुकी है. इसके तहत 900 अस्थायी को पहले साल में स्थायी किया जाना है. हर तीन माह में 225 अस्थायी कर्मचारी स्थायी होंगे. 900 की एक साथ सूची जारी की जायेगी.

तीन साल में 2700 अस्थायी कर्मचारी होंगे स्थायी

इनमें पहले 225 लोगों को बहाल किया जायेगा. उसके बाद हर तीन माह बाद किसकी-किसकी बहाली होगी, इसकी भी सूची जारी कर दी जायेगी. 900 में से 225 लोगों की पहली तिमाही में, इसके बाद हर तीन माह में 225 लोगों की बहाली होगी. दूसरे साल में 900 अस्थायी कर्मचारियों की सूची निकाली जायेगी. तीन साल में 2700 अस्थायी कर्मचारियों के स्थायीकरण की प्रक्रिया पूरी की जानी है.

कन्वाई चालकों को मिलेगा बोनस

जमशेदपुर. टाटा मोटर्स के कन्वाई चालकों को बोनस का भुगतान होगा. बोनस का लाभ 975 लिस्टेड चालक और 749 ग्रुप इंचार्ज को मिलेगा. इसको लेकर श्रम विभाग की ओर से श्रम अधीक्षक अविनाश ठाकुर की ओर से चालकों को सालाना बोनस भुगतान करने का आदेश दिया गया है. सभी 11 ट्रांसपोर्टर्स को बोनस भुगतान करने का नोटिस दिया गया है.

ट्रांसपोर्ट कंपनियां ही पहुंचाती हैं टाटा मोटर्स के चेचिस

ट्रांसपोर्ट कंपनियों के माध्यम से ही टाटा मोटर्स के चेचिस पहुंचाए जाते हैं. मंगलवार को श्रम अधीक्षक से मिलने पहुंचे कांवाई चालकों के प्रतिनिधियों को इस नोटिस की जानकारी दी गयी. इस मौके पर ज्ञानसागर प्रसाद, हरिशंकर प्रसाद, जसपाल सिंह, जयप्रकाश सिंह, बलदेव सिंह, जुगल प्रसाद, त्रिलोचन सिंह, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद इश्तियाक, सुखदेव सिंह, बैजनाथ प्रसाद, भगवान सिंह उपस्थित रहे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.