Tanu Weds Manu का जल्द आने वाला है तीसरा पार्ट, कंगना रनौत ने मेकर्स से की स्पेशल रिक्वेस्ट

9

Tanu Weds Manu 3: रोमांटिक ड्रामा, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को रिलीज हुए आठ साल हो चुके हैं और इसका जादू दुनिया भर के दर्शकों के बीच अभी तक गूंजता रहता है. फिल्म पिछले कुछ दशकों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक बनी हुई है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और आर माधवन-कंगना रनौत की करिश्माई जोड़ी अभिनीत, इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई.

तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट

बीते दिनों फ्रैंचाइजी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के दूसरे भाग को आठ साल पूरे हो गए. इस अवसर पर, कंगना रनौत ने सेट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर किय, जिसमें आनंद एल राय भी थे. तस्वीर के साथ, अभिनेत्री ने कहा, “जैसा कि TWMR ने जनता की मांग पर 8 साल पूरे किए हैं, मैं आनंद एल राय जी से भाग 3 बनाने का अनुरोध करती हूं. क्या बोलते हो दोस्तो”.

m m
Kangana Ranaut Post

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स हुई थी सुपरहिट

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ 2015 में रिलीज हुई थी और यह एक रोमांटिक कॉमेडी थी. यह 2011 में आई आर माधवन और कंगना रनौत की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्वल थी. तनुजा ‘तनु’ त्रिवेदी और मनोज ‘मनु’ शर्मा की मोहक यात्रा, दो किरदार जिन्होंने अपने विशिष्ट आकर्षण से दर्शकों का दिल जीत लिया था. आर माधवन के ईमानदार और प्यारे मनु के चित्रण ने दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया और कंगना रनौत ने तनु और दत्तो की दोहरी भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन किया.

आर माधवन ने फिल्म को लेकर कही थी ये बात

फिल्म की सफलता को लेकर एक इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा, “यह विश्वास करना मुश्किल है कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को रिलीज हुए आठ साल हो गए हैं. यह फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और मैं आज भी इससे मिलने वाला प्यार और समर्थन से बहुत खुश हूं. इस यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए मैं फिल्म के पीछे की टीम और दर्शकों का आभारी हूं.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.