Tandav में मॉम डिम्पल कपाड़िया को देखकर ट्विंकल खन्ना ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया, बोलीं- Mama Bear…

0 137


अमेज़न प्राइम पर पॉलिटिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ रिलीज़ हो चुकी है और सीरीज़ को मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस सीरीज़ से बॉलीवुड के वेटरन एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू किया है। बॉलीवुड में अपने दमदार किरदारों से अभिनय की सशक्त छाप छोड़ने वाली डिम्पल तांडव में पूरी फॉर्म में नज़र आयीं। ट्विंकल ने सीरीज़ का एक शॉर्ट रिव्यू लिखकर डिम्पल की जमकर तारीफ़ की।

डिम्पल ने ट्वीट किया- पीएस- सैफ़ अपनी फॉर्म में हैं और मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, कुमुद मिश्रा समेत सभी बेहतरीन कलाकार भी फॉर्म में हैं। लेकिन, मामा बियर सबसे अच्छी हैं और यह मेरा बायस्ड ओपिनियन है। सीरीज़ में डिम्पल ने अनुराधा किशोर नाम की पॉलिटिशियन का किरदार निभाया है। इस किरदार में ग्रे शेड्स हैं।

तांडव का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया है। सीरीज़ में सैफ़ अली ख़ान, कुमुद मिश्रा, सुनील ग्रोवर, गौहर ख़ान, अनूप सोनी जैसे धुरंधर कलाकार हैं। वैसे डिम्पल सैफ़ अली ख़ान के साथ होमी अदजानिया की फ़िल्म कॉकटेल में उनकी मां के किरदार में नज़र आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने तांडव का एक वीडियो शेयर करके डिम्पल की तारीफ़ करते हुए लिखा- मां अपनी रौ में हैं और वो जो कर रही हैं, बेहतरीन कर रही हैं।

इससे पहले डिम्पल हॉलीवुड फ़िल्म टेनेट में भी एक ख़ास रोल में दिखी थीं। क्रिस्टोफर नोलन की फ़िल्म में डिम्पल के अभिनय की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। अपने करियर के इस मोड़ पर डिम्पल लगातार अपने किरदारों से चौंका रही हैं। टेनेट से डिम्पल ने हॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू किया। अगर बॉलीवुड फ़िल्मों की बात करें तो डिम्पल आख़िरी बार इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम में एक अहम किरदार में नज़र आयी थीं। अब अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में डिम्पल दिखेंगी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।