तमिलनाडु में स्टेट रोडवेज की बस और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, 6 की मौत

48

तमिलनाडु से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पुडुचेरी जा रही स्टेट रोडवेज बस के एक ऑटो-रिक्शा से भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी. हादसा कांचीपुरम जिले के मनमई गांव में ममल्लापुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर हुई. फिलहाल राहत और बचाव कार्य चलाये जा रहे हैं. गुरुवार का दिन हादसों से भरा रहा. सड़क हादसे की खबर महाराष्ट्र, हरियाणा, राजस्थान से भी आयी. जिसमें दर्जनों लोगों की मौत हो गयी.

महाराष्ट्र के सांगली में बस और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत, एक घायल

पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक निजी बस और वहां कार के बीच टक्कर हुई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है और एक अन्य घायल हो गया. घटना वीटा-नेवारी-महाबलेश्वर मार्ग पर उस वक्त हुई जब बस वीटा से नेवारी की ओर जा रही थी, जबकि कार विपरीत दिशा में जा रही थी.

राजस्‍थान : टैंकर कार पर पलटा, आठ की मौत

राजस्‍थान के जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जिनमें तीन बच्‍चे एवं दो महिलाएं शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि यह हादसा राजमार्ग पर दूदू के रामनगर इलाके में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे हुआ. उन्होंने बताया कि एक टैंकर टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पास से गुजर रही कार पर पलट गया.

हरियाणा के अम्बाला में कार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

हरियाणा के अम्बाला में सड़क पार करने के दौरान कार की चपेट में आने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान न्यू बम्बू कॉलोनी निवासी अमरनाथ के रूप में हुई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.