तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने की MS Dhoni की तारीफ, IPL से संन्यास नहीं लेने की गुजारिश की

10

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक दुनियाभर में भरे हैं. भले ही एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों के बीच उनका क्रेज अब भी देखा जा सकता है. धोनी के प्रशंसकों में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी शामिल हैं. एक कार्यक्रम के दौरान सीएम स्टालिन ने माही की जमकर तारीफ की और आईपीएल से संन्यास नहीं लेने की गुजारिश की है.

स्टालिन ने खुद को एमएस धोनी का सबसे बड़ा फैन बताया

तमिलनाडु चैंपियंस फाउंडेशन और मुख्यमंत्री ट्रॉफी के लोगो व शुभंकर के लॉन्च में मुख्यमंत्री स्टालिन ने कहा, हर किसी की तरह, मैं भी एमएस धोनी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि तमिलनाडु का हमारा दत्तक पुत्र सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) के लिए खेलना जारी रखेगा. वह लाखों भारतीय युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं.

तमिलनाडु में कई धोनी तैयार करना चाहते हैं : स्टालिन

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कार्यक्रम में कहा, महेंद्र सिंह धोनी लाखों भारतीय युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं. उन्होंने कहा, हम अपने तमिलनाडु से न केवल क्रिकेट में बल्कि सभी खेलों में कई और धोनी तैयार करना चाहते हैं. मालूम हो एमएस धोनी 41 साल की उम्र में भी इंडियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं.

पहले भी एमएस धोनी की तारीफ कर चुके हैं स्टालिन

पहली बार नहीं है, जब मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है. इससे पहले स्टालिन ने कहा था कि उनके दिवंगत पिता डॉ एम करुणानिधि की धोनी प्रशंसक रहे हैं.

एमएस धोनी ने आईपीएल से संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल के दिनों एक बार फिर से एमएस धोनी के आईपीएल से संन्यास की खबरें तेजी से मीडिया में आयीं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने एक आईपीएल मैच के दौरान कहा था कि वह जहां भी जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि उन्हें फेयरवेल दिया जा रहा है. हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में जब उनसे आखिरी आईपीएल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, आपने तय किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है, मैं नहीं. धोनी के इस बयान से संकेत मिल रहे हैं कि वह आने वाले सीजन में भी आईपीएल में खेलते नजर आयेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.