तमिलनाडु: बीजेपी नेता एसजी सूर्या ने अपनी गिरफ्तारी पर दी ये प्रतिक्रिया, पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

8

Tamil Nadu Politics: मदुरै जिला अदालत ने भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को जमानत दे दी है. एसजी सूर्या को मदुरै के सांसद सु वेंकटेशन पर उनके हालिया ट्वीट के सिलसिले में 16 जून को गिरफ्तार किया गया था. एसजी सूर्या ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट इस मामले को कूड़ेदान में फेंक देगी. एसजी सूर्या ने कहा कि तमिलनाडु की पुलिस इतनी अक्षम है कि उन्होंने ऐसे ओछे आरोप लगाए हैं जिन्हें अदालत खारिज कर देगी.

जानिए क्या है मामला

मदुरै पुलिस ने शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को एक ट्वीट के लिए गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस सूत्रों ने कहा था कि यह कार्रवाई भाजपा के प्रदेश सचिव सूर्या द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी एक पोस्ट को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की ओर से की गई शिकायत के आधार पर की गई. ट्विटर पोस्ट में सूर्या ने पार्षद विश्वनाथन पर एक स्वच्छता कार्यकर्ता को मल से भरे एक नाले को साफ करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया, जिसके परिणामस्वरूप एलर्जी के कारण कार्यकर्ता की मौत हो गई. उन्होंने सीपीआई (एम) मदुरै के सांसद सु वेंकटेशन को संबोधित में लिखा कि सफाई कर्मचारी की जान कम्युनिस्ट पार्षद ने ले ली. फर्जी चुप्पी साधने वाले मदुरै के सांसद एस वेंकटेशन! आपकी अलगाववाद की नकली राजनीति से उस नाले से भी ज्यादा बदबू आ रही है. मनुष्य के रूप में जीने का तरीका खोजो, दोस्त! इसी को लेकर भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है.

राजनाथ सिंह का स्टालिन पर निशाना

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज सीएम स्टालिन भ्रष्टाचार मामले में मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. लेकिन, जब सेंथिल बालाजी एआईएडीएमके में थे, एमके स्टालिन ने उन्हें भ्रष्ट कहा और उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. चरित्र का यह दोहरापन अस्वीकार्य है. इसके साथ ही उन्होने कहा कि जिस तरह से सीएम स्टालिन ने एक ट्वीट को लेकर भाजपा नेता एसजी सूर्या को गिरफ्तार करने का आदेश दिया, वह पूरी तरह से संविधान विरोधी और लोकतंत्र विरोधी है. ऐसा करके वह लोकतंत्र को खतरे में डाल रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.