BJP ने जारी की DMK Files, सीएम स्टालिन के परिवार और पार्टी नेताओं पर लगाए बेहिसाब संपत्ति रखने का आरोप

9

Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने शुक्रवार को डीएमके के शीर्ष मंत्रियों और सीएम एमके स्टालिन के परिवार के सदस्यों पर बेहिसाब संपत्ति होने का आरोप लगाते हुए DMK Files जारी किया. मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए अन्नामलाई ने कहा, हमने आज डीएमके फाइलें भाग-1 जारी किया हैं. यह पूरे साल एक श्रृंखला होने जा रही है. हमने केवल एक कंपनी में प्रत्यक्ष संपत्ति, उनकी शेयरधारिता और उनके स्वामित्व वाली संपत्तियों के मूल्यांकन का खुलासा किया है.

जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने में विश्वास करती है बीजेपी

अन्नामलाई ने कहा, हम इससे आगे नहीं बढ़े हैं. सबसे चिंताजनक सवाल यह है कि डीएमके दुनिया भर में सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग कारोबार का हिस्सा कैसे बन रही है. उन्होंने कहा, हम पीएम मोदी की सच्ची दृष्टि को प्रतिबिंबित करना चाहते हैं कि हम एक ऐसी पार्टी हैं जो जनता के लिए मुद्दों को उठाने में विश्वास करते है. अन्नामलाई ने कहा, हम जून के पहले सप्ताह से डीएमके घोटालों का पर्दाफाश करने के लिए पदयात्रा शुरू कर रहे हैं, हमारी पार्टी के नेता पूरे तमिलनाडु में चलेंगे. न केवल डीएमके घोटाले, बल्कि हम सभी दलों द्वारा किए जा रहे घोटालों का विरोध करेंगे. मैं तमिलनाडु के लोगों के लिए सब कुछ खोल दूंगा. देखते हैं, तमिलनाडु के लोग किसे वोट देने जा रहे हैं. यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है और सिर्फ हमारी लड़ाई नहीं है. एक पार्टी के खिलाफ मैं यहीं नहीं रुकूंगा.

जून के पहले सप्ताह में शुरू होगी बीजेपी की यात्रा

प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने कहा, मेरी जमीन और मेरे लोग इन सभी DMK घोटालों को लोगों के सामने लाने के लिए एक यात्रा शुरू कर रहे हैं. प्रत्येक बीजेपी कैडर इस यात्रा में जाएगा. यह यात्रा जून के पहले सप्ताह में शुरू होगी. आप सभी को इसमें भाग लेना चाहिए. अन्नामलाई ने सामाजिक न्याय के संबंध में अपनी टिप्पणी को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर जमकर निशाना साधा. राज्य बीजेपी प्रमुख ने बताया कि द्रमुक सरकार ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) के लिए आरक्षण पर आपत्ति जताई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.