Tamil Nadu: सेना के जवान का आरोप, उसकी पत्नी के साथ 120 गुंडों ने की मारपीट, कपड़े उतारे, वीडियो वायरल

3

तमिलनाडु से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के एक जवान की पत्नी के साथ कथित रूप से कुछ लोगों ने मारपीट की है. इसको लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल भी हो रहा है, जिसमें तिरुवन्नामलाई में एक महिला को कुछ लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं. घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवान की पत्नी है. इसकी पुष्टि खुद सेना के जवान ने किया है. उसने एक वीडियो जारी किया और तमिलनाडु सरकार से मदद की गुहार लगायी है.

सेना के जवान ने लगाया, पत्नी के साथ मारपीट का आरोप

कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवान ने वीडियो जारी किया और आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के साथ 120 गुंडों ने मारपीट की और उसके कपड़े भी उतारे. सेना के जवान को वीडियो में यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि उसकी पत्नी के दुकान के सारे सामान को भी बदमाशों ने फेंक दिये. जवान ने मदद की गुहार भी लगायी है.

पीड़िता का भी सामने आया बयान

तमिलनाडु के वेल्लोर में सेना के जवान की पत्नी ने भी बयान दिया है. उसने कहा, मुझ पर 40 से ज्यादा लोगों ने हमला किया. उन्होंने मेरे साथ अभद्र भाषा में गाली-गलौज भी की. उन्होंने मुझे गलत तरीके से छुआ. वे हमारे परिवार को जीने नहीं दे रहे हैं. वे मुझे धमकी दे रहे हैं,

पुलिस ने कहा, मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया

सेना के जवान की पत्नी के साथ कथित रूप से मारपीट की घटना पर पुलिस का भी बयान सामने आया है. तिरुवन्नामलाई वायरल वीडियो पर एसपी कार्तिकेयन ने कहा, यह रेणुगंबल मंदिर के स्वामित्व वाली भूमि पर पट्टे की दुकान को लेकर विवाद था. कीर्ति नाम की महिला पर बिल्कुल भी हमला नहीं किया गया. कीर्ति और उसकी मां कल घटना के समय घटनास्थल पर थीं. इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. उन्होंने कहा, इस मुद्दे की विस्तृत जांच चल रही है और एक मामला दर्ज किया गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.