Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी के पास है कितनी संपत्ति? जानें एक्ट्रेस की Net Worth

6

लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी पिछले दो दिनों से लाइमलाइट में है. शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो से जुड़े लोगों पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए. एक्ट्रेस ने शो के निर्माताओं, असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था. अब वो शो छोड़ चुकी है और लगातार कई खुलासे कर रही है. चलि आपको आज बताते है उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की पर्सनल लाइफ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रोशन भाभी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके पति का नाम मयूर उर्फ बॉबी बंसीवाल और कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम लेकिशा बंसीवाल है. जेनिफर के पति फोटोग्राफर है और एक्टिंग भी कर चुके है. दोनों ने साल 1998 में इंटर रिलीजन मैरिज किया था.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का नेट वर्थ

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से 15 साल से जुड़ी हुई थी. विकिपीडिया, फोर्ब्स और बिजनेस इनसाइडर के मुताबिक एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर (लगभग 41 करोड़) है. उनका बचपन जबलपुर, मध्य प्रदेश में हुआ था. जेनिफर ने सीआईडी, क्रेजी 4 और हल्ला बोल, लक बाय चांस, एयरलिफ्ट, नागिन में काम किया था.

जेनिफर मिस्त्री ने कही थी ये बात

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ कार्य स्थल पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी है. उन्होंने शो के लिए आखिरी बार 7 मार्च को शूटिंग की थी और उनका दावा है कि ‘सोहेल और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज द्वारा अपमान’ किए जाने के बाद उन्हें सेट छोड़ना पड़ा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.