Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की कब होगी वापसी, मोनाज मेवावाला ने कर दिया खुलासा

16

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस हर किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. इन-दिनों सीरियल में नई मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी की एंट्री हुई है. मोनाज मेवावाला ने जेनिफर मिस्त्री को रिप्लेस किया है. हालांकि अब फैंस काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. दिशा वकानी, जो असित कुमार मोदी के शो में दया जेठालाल गड़ा की भूमिका निभाती थीं, 2017 में अनिश्चितकालीन मैटरनिटी लीव पर चली गईं और तब से वापस नहीं लौटीं. जबकि असित मोदी ने बार-बार साझा किया है कि वे एक नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में मोनाज मेवावाला ने खुलासा किया कि दयाबेन कब तक वापस आ सकती हैं.

मोनाज मेवावाला ने दयाबेन की वापसी पर तोड़ी चुप्पी

मोनाज मेवावाला ने बॉलीवुड लाइफ संग बात करते हुए कहा, मुझे सच्ची में कोई आइडिया नहीं है कि दयाबेन शो में कब आएंगी. हालांकि हम सब उनके साथ शूट करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने प्रतिष्ठित शो में शामिल होने पर अपने पिता की प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह मेरे लिए बहुत खुश थे. मेरी मां मेरे लिए बहुत खुश थीं. ज्यादातर, मैं सेट पर सभी को जानती थी, क्योंकि मैंने लगभग सभी के साथ काम किया था और सभी ने मेरे पिता के साथ काम किया था. मैंने दिलीप जोशी के साथ काम किया था और मेरे पिता ने उनके साथ काम किया था और भी कई लोग हैं जिनके साथ मैंने काम किया है.”

एक्स पर दयाबेन की वापसी को ट्रेंड करवा रहे फैंस

यह कुछ दिनों बाद आया है, जब माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ‘बॉयकॉट टीएमकेओसी’ ट्रेंड कर रहा था, क्योंकि दर्शकों ने दयाबेन की अनुपस्थिति के कारण निराशा व्यक्त की थी. जबकि कुछ लोगों ने दावा किया कि शो जल्द ही ऑफ-एयर हो सकता है, असित मोदी ने बाद में एक बयान जारी किया और स्पष्ट किया कि ऐसा दावा करने वाली खबरें झूठी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि भले ही इसमें समय लग रहा है, लेकिन दयाबेन का किरदार जल्द ही वापस आएगा.

दयाबेन की वापसी पर क्या बोले असित कुमार मोदी

असित कुमार मोदी ने कहा, “मैं यहां अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा. केवल कुछ परिस्थितियों के कारण हम दया के किरदार को समय पर वापस नहीं ला पा रहे हैं, लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि यह किरदार शो में प्रवेश ही नहीं करेगा! अब ये दिशा वकानी हैं या कोई और, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन, यह दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है. एक कॉमेडी शो को पंद्रह साल तक चलाना कोई आसान काम नहीं है. यह अपनी तरह का अनोखा मामला है, जिसमें एक भी लीप नहीं देखी गई है.”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में

इस साल की शुरुआत में भी असित मोदी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 15 साल पूरे होने पर एक बयान जारी किया था और घोषणा की थी कि वह जल्द ही फैंस की पसंदीदा दयाबेन को वापस लाएंगे. उन्होंने कहा, “15 वर्षों की इस यात्रा में, उन सभी को हार्दिक बधाई. ऐसे ही एक कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते. वह कलाकार हैं दया भाभी उर्फ ​​दिशा वकानी. उन्होंने इतने सालों तक फैंस का मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है. फैंस उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.