Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऑफ-एयर हो रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा! अब नजर नहीं आएंगे जेठालाल-बबीता जी

6

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 15 सालों से टीवी पर आ रहा है. सीरियल हर उम्र के लोगों के बीच पॉपुलर है. अक्सर सीरियल के छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में खबर आई थी शो में दयाबेन की वापसी हो रही है. इस खबर के बाद फैंस काफी उत्सुक हो गए थे. दयाबेन के बिना गोकुलधाम सोसाइटी अधूरी लगती है. दिशा वकानी ने साल 2017 में ब्रेक लिया था और अबतक उनकी वापसी नहीं हुई. बीच-बीच में दिशा के वापसी की खबरें आती रहती है, लेकिन वो नहीं आती. उनके चाहने वाले इंतजार कर रहे है कि कब वो शो में वापस आएगी. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि दया अब वापस आने वाली है. वहीं, कहा जा रहा है कि शो ऑफ एयर होने वाला है. ये खबर जानकर फैंस जरूर शॉक्ड होंगे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, चलिए आपको बताते है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ होगा ऑफ-एयर!

टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 15 सालों के बाद बंद होने वाला है. चल रही अटकलों ने सुझाव दिया कि शो आने वाले महीनों में समाप्त होने की संभावना है. हालांकि ये अफवाह सच नहीं है और शो ऑफ-एयर नहीं होगा. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बेहद पसंद किया जाने वाला सिटकॉम खत्म नहीं हो रहा है और यहीं रहेगा. हालांकि, मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी दयाबेन!

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में दयाबेन की वापसी को लेकर रोमांचक खबर सामने आई है. जेठालाल बहुत खुश है, क्योंकि सुंदर ने उसे विश्वास दिया है कि वह दया को दिवाली के दौरान गोकुलधाम वापस लाएगा, और अपने वादे के अनुसार, सुंदरलाल अब दया को जेठालाल के पास वापस लाने के लिए तैयार है. इस खबर से जेठालाल, बापूजी और टप्पू सभी खुशी से भर गए हैं. गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य भी इस खुशी में शामिल हैं और दया के वापस स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि तारक मेहता थोड़े चिंतित नजर आ रहे हैं. उनको लगता है कि सुंदर लाल यहां भी कुछ धोखा करेंगे.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नजर नहीं आते ये स्टार्स

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री ने शो को अलविदा कहा है. उनके शो छोड़ने के बाद से ही सीरियल कई गलत वजहों को लेकर चर्चा में है. अबतक इसे कई स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया है. इससे नेहा मेहता, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है. वहीं, दयाबेन की वापसी का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. दिशा वकानी ने 2008 में सिटकॉम में मुख्य महिला भूमिका निभाई थी. सीरीज में उनके असाधारण प्रदर्शन ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई, जिससे टेलीविजन प्रेमियों के बीच उनका एक बड़ा फैन बेस बन गया. हालांकि, सितंबर 2017 में, वह मैटरनिटी लीव पर चली गईं और दुर्भाग्य से वापस नहीं आईं. सीरियल के 15 साल पूरे होने पर असित कुमार मोदी ने कथित तौर पर एक बड़ी घोषणा की थी, जिसमें कहा, वह जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा दिशा वकानी उर्फ ​​​​दयाबेन को वापस लाएंगे. उन्होंने कहा, “15 साल के इस सफर में उन सभी को हार्दिक बधाई. एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.