Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर समय शाह पर घर के बाहर हमला, पुलिस रिपोर्ट दर्ज़Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर समय शाह पर घर के बाहर हमला, पुलिस रिपोर्ट दर्ज़

123

टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर समय शाह पर उनके घर के बाहर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया। समय ने घटना की सीसीटीवी फुटेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और फैंस के साथ एक संदेश भी शेयर किया था। फुटेज के आधार पर समय ने बोरिवली पुलिस स्टेशन में घटना की रिपोर्ट दर्ज़ करवायी है। समय, शो में गोगी नाम का किरदार निभाते हैं।

घटना 27 अक्टूबर रात की बतायी जाती है। समय ने इंस्टाग्राम पर लिखा- यह आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था। बिना किसी बात के मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता यह कौन है। गाली देने की वजह क्या थी। वो मुझे धमकियां भी दे रहा था कि मार डालेगा। मैं उन सब तक यह जानकारी इसलिए पहुंचा रहा हूं, क्योंकि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो आप सबको पता होना चाहिए। शुक्रिया।

 

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर भी चाकू से हमला किया गया था। हमला करने वाला प्रोड्यूसर बताया जाता है, जो मालवी पर शादी के लिए दवाब बना रहा था। इनकार करने पर उसने यह क़दम उठाया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.