शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में काम करने पर तापसी पन्नू की बहन को नहीं हुआ था यकीन

0 29

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। वह अगले साल तक अपनी दो फिल्में पठान और डंकी लेकर आ रहे हैं। हाल ही में शाह रुख खान ने अपनी फिल्म डंकी की घोषणा की है। इस फिल्म में वह अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। वहीं शाह रुख खान जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर तापसी काफी एक्साइटेड हैं।

इतना ही नहीं अभिनेत्री के परिवार और उनकी बहन को भी शुरुआत में यकीन नहीं था कि वह शाह रुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इस बात का खुलासा खुद तापसी पन्नू ने किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने शाह रुख खान के साथ काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। साथ ही परिवार का रिएक्शन भी बताया है।

तापसी पन्नू ने बताया है कि जब तक उन्होंने डंकी की शूटिंग शुरू नहीं की तब तक उनकी बहन शगुन को यकीन नहीं था कि तापसी शाह रुख खान के साथ फिल्म में काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘हर बार जब भी मैं राजू (राजकुमार हिरानी) सर से मिलने जाती या फोन पर उनसे कोई बातचीत होती तो हर बार घर वापस आने पर मेरी बहन मुझसे हमेशा पूछती, तू अभी भी है न फिल्म में ?’

तापसी पन्नू ने परिवार के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हालांकि, मेरे माता-पिता ने मुझे कोई ध्यान देने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी थी। शायद वे भी समझ गए होंगे कि जब तक ऐसा हो नहीं जाता है, तब तक बहुत जल्दी जश्न मनाना ठीक नहीं है।’ तापसी पन्नू ने आगे अपने उस रिएक्शन के बारे में भी बताया है, जब उन्हें पता चला कि वह राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करने वाली हैं। उन्होंने कहा, ‘यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि मुझे नहीं पता कि यह मेरे लिए कभी भी इससे बड़ी बात हो सकती है या नहीं। इसलिए, इसका हिस्सा होने का अविश्वास मुझे तब तक नहीं हो रहा था जब तक कि मैंने सेट पर रिपोर्ट नहीं की और पहले दिन की शूटिंग पूरा नहीं की।’ इसके अलावा तापसी पन्नू ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि फिल्म डंकी दिग्गज फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।