Taapsee Pannu ने ‘शाबाश मिट्ठू’ के लिए शुरू की क्रिकेट ट्रेनिंग, मिताली राज की इस ख़ूबी से हैं सबसे ज़्यादा प्रभावित

0 58


2021 के पहले महीने में कई नई फ़िल्मों की शूटिंग और दूसरी गतिविधियों में तेज़ी आयी है। 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री की रुकी हुई गाड़ी चल पड़ी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अपनी अगली फ़िल्म शाबाश मिट्ठू के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। यह महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फ़िल्म है। फ़िल्म में तापसी मिताली के रोल में दिखेंगी।

तापसी ने ट्रेनिंग की झलक सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वो हाथ में बल्ला थामे शॉट लगाने के लिए तैयार दिख रही हैं। इस फोटो के साथ तापसी ने लिखा- और, गेंद और बल्ले के साथ रोमांस शुरू हो चुका है। सफ़र लम्बा है, लेकिन शुरुआत अच्छी हो तो समझिए आधा काम हो गया। यह एक मील का पत्थर होने जा रहा है।


तापसी कोच नूशीन अल खदीर से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही है। तापसी ने इससे पहले रश्मि रॉकेट की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो एक एथलीट के रोल में हैं। रश्मि रॉकेट के लिए भी तापसी ने जो कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग की, उसका अंदाज़ा उनके वीडियोज़ से होता है, जो उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किये थे।

तापसी ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि इससे पहले उन्होंने कभी क्रिकेट नहीं खेला। इस खेल की वो ज़बरदस्त प्रशंसक हैं और महज़ दर्शक रही हैं। अब दूसरी तरफ़ जाना मेरे लिए विकट चुनौती है। लेकिन, मुझे लगता है कि दबाव की वजह से मैं सर्वश्रेष्ठ दे पाती हूं। मिताली और मेरे बीच यही एक बात कॉमन लगती है। शाबाश मिट्ठू को राहुल ढोलकिया निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म प्रिया अवेन ने लिखी है। तापसी की पोस्ट पर मिताली ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आप इस किरदार को अव्वल बना दोगी।


❤️ shine on girl ! You’ll ace this role !


शाबाश मिट्ठू के अलावा बॉलीवुड में इस वक़्त कई स्पोर्ट्स बायोपिक निर्माणाधीन हैं, जिनमें बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक भी है, जिसमें परिणीति चोपड़ा साइना के किरदार में हैं। वहीं, निशानेबाज़ी में ओलंपिक गोल्ड ला चुके अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में हर्षवर्धन कपूर उनके किरदार में हैं।