OTT पर देख डाले एनिमल जैसी ये 7 फिल्में

9

OTT: एनिमल जैसी फिल्में एक्शन और क्राइम शैली वाली फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है. ऐसे में अगर आप क्राइम ड्रामा, सस्पेंस थ्रिलर जैसी मूवीज पसंद करते हैं. तो इन फिल्मों को देखना बिल्कुल भी मिस न करें. लिस्ट में बदलापुर से लेकर कबीर सिंह तक शामिल है.

Arjun Reddy
Arjun Reddy

अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)
विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म अर्जुन रेड्डी देशमुख की जिंदगी को दिखाता है, जो शराब और गुस्सा करने वाला एक सर्जन रहता है. जब उसे पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से शादी कर रही है, तो वह खुद को बर्बाद कर लेता है. मूवी को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एंजॉय कर सकते हैं.

Kabir Singh
Kabir Singh

Also Read- Heeramandi OTT: हीरामंडी का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट

कबीर सिंह (Kabir Singh)
कबीर सिंह को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है और आप इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. कहानी की बात करें तो, शाहिद को प्रीति सिक्का नाम की एक लड़की से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है. फिर कैसे ये दोनों अलग होते हैं और वह प्रीति को भूलाने के लिए शराब पीना शुरू कर देता है, इसको फिल्मी पर्दे पर काफी अच्छे से दिखाया गया है.

Ghajini Film
Ghajini

गजनी (Ghajini)
अगर आपको सस्पेंस वाली फिल्में पसंद है, तो गजनी आपके लिए परफेक्ट वॉच है. लोहे की छड़ की मार से संजय (आमिर खान) ऐसी बीमारी से ग्रसित हो जाता है, जहां उसे पंद्रह मिनट से अधिक कुछ भी याद नहीं रहता. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

Badlapur Film
Badlapur

बदलापुर (Badlapur)
वरुण धवन और यामी गौतम स्टारर बदलापुर क्राइम ड्रामा जॉनर की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है. इसमें रघु अपनी पत्नी और बेटे की मौत का बदला लेता है. इसे जी5 पर एंजॉय कर सकते हैं.

Gangs Of Wasseypur
Gangs of Wasseypur

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)
गैंग्स ऑफ वासेपुर में, सरदार अपने पिता का बदला लेने के लिए निकलता है, जिनकी हत्या एक राजनेता और खनन सरगना रामाधीर सिंह ने की थी. इसे आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Haider Film
Haider

हैदर (Haider)
हैदर को आप नेटफ्लिक्स पर घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं. इसमें एक युवा अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है. शाहिद कपूर ने इसमेंम बेहतरीन एक्टिंग की है.

Also Read- OTT पर इस हफ्ते देखें ये धांसू फिल्में, वीकेंड हो जाएगा मजेदार

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.